Star Income 5050 - स्टार इनकम 5050 मोबाइल App से पैसे कैसे कमाए

अगर आप भी Star Income 5050 App Mobile App se Paise Kaise Kamaye इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें आप से ही पर साइट कौन होते हैं।

स्टार इनकम 5050 मोबाइल App से पैसे कैसे कमाए

Star Income 5050 Mobile App se Paise Kaise Kamaye

अगर आप भी Star Income 5050 App Mobile App se Paise Kaise Kamaye इसके बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें आप से ही पर साइट कौन होते हैं।


क्योंकि आज हम आपको स्टार इनकम 5050 मोबाइल एप से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं ताकि आप घर बैठे पैसे कमाए और अपने जीवन की छोटी-छोटी जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकें।


इसी के साथ हम आपको इस पोस्ट में कुछ ऐसे बहुत ही अच्छे Mobile Earning Apps के बारे में बताएंगे जिसके इस्तेमाल से आप अपने मोबाइल के इस्तेमाल से Real Earning कर सकते हैं।


जब भी हम इंटरनेट पर मोबाइल ऐप से पैसे कैसे कमाए से जुड़ी जानकारी पाने के लिए सर्च करते हैं तो हमारे सामने काफी सारे ऐप्स की लिस्ट सामने आते हैं लेकिन काफी समय व्यतीत करने के बाद भी हम इन एप्स के जरिए पैसे नहीं कमा पाते हैं।


    क्योंकि इन एप्स का मकसद केवल यूजर्स के मोबाइल में अपनी एप्स को डाउनलोड करवाना ही होता है यह ना तो आपको पैसे कमाने का साधन उपलब्ध करवाती हैं और ना ही इनसे आप पैसे कमा सकते हैं।


    लेकिन इस पोस्ट में हम आपको काफी सारी research करने के बाद बहुत ही बेहतरीन और दमदार पैसे कमाने वाली एप्स के बारे में बताने वाले हैं जिनसे कि आप प्रतिदिन अगर मेहनत करते हैं तो महीने का 5000 से ₹6000 आसानी से कमा सकते हैं।


    क्योंकि हमारा मकसद केवल लोगों तक ही जानकारी पहुंचाना है इसलिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और अंत में दिए गए वीडियो को जरूर देखें क्योंकि इस वीडियो में आपके साथ काफी अच्छी Mobile Earning Apps के बारे में जानकारी दी जाएगी।

    Star Income 5050 Mobile App क्या है

    हम चाहते हैं हमारी वेबसाइट पर आने वाले प्रत्येक युद्ध तक सही और फायदेमंद जानकारी पहुंचे इसलिए हम आपको बताना चाहते हैं कि Star Income 5050 एक Third Party Mobile Earning App है।


    जिसका इस्तेमाल करना आपको भारी पड़ सकता है क्योंकि यह गूगल प्ले स्टोर से मान्यता प्राप्त एप्लीकेशन नहीं है और गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। इसलिए मोबाइल यूजर के डाटा के सुरक्षित होने की गारंटी नहीं होती।


    इसलिए हमारी आपसे यही गुजारिश है कि आप इन एप्स का इस्तेमाल ना करें और नीचे दिए गए पैसे कमाने वाली ऐप का इस्तेमाल करके पैसे कमाए। क्योंकि यह Apps बिल्कुल सरल और सुरक्षित हैं।

    स्टार इनकम 5050 मोबाइल एप से पैसे कैसे कमाए

    वैसे तो इस Star Income 5050 Mobile App को इस्तेमाल करने की सलाह हम आपको कभी नहीं देंगे।


    लेकिन फिर भी अगर आप लोगों की इच्छा है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीचे दिए गए तरीकों के जरिए आप इस आप का इस्तेमाल करके पैसे कमा सकते हैं।

    Task पूरा करके पैसे कमाए

    दोस्तों आप स्टार इनकम 50-50 ऐप के जरिए सिंपल डांस को पूरा कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दिया है।


    कि है एक थर्ड पार्टी ऐप है इसलिए आपके मोबाइल में डाटा जैसे की गैलरी फोटो और वीडियो के सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है। 


    स्टार इनकम 50-50 मोबाइल ऐप में आपको टास्क कंप्लीट करने को दिए जाते हैं जहां पर आप सुझाए गए एप्स को डाउनलोड करके पैसे कमा सकते हैं और अपने बैंक में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

    Refer and Earn से पैसे कमाए

    इस मोबाइल ऐप में रेफर एंड अर्न प्रोग्राम के जरिए आप बहुत ही अच्छी कमाई कर सकते हैं और बहुत ही जल्द अच्छा पैसा कमा सकते हैं क्योंकि इसमें रेफर एंड अर्न प्रोग्राम से पर रेफर के ऊपर आपको कमाने का मौका मिलता हैं जो की बहुत ही अच्छी बात है।

    Bonus Points को इकट्ठा करके पैसे कमाए

    अपने आप bonus points को जीतकर इन points को पैसों में convert कर सकते हैं और अच्छी कमाई कर सकते हैं दिए गए Tasks को पूरा करके आपको पॉइंट्स कमाने का मौका मिलता है।


    इन पॉइंट्स को पैसों में कन्वर्ट करने के लिए आपको Particular Amount of bonus points को इकट्ठा करना पड़ता है जिसके बाद इसे आप पैसों में कन्वर्ट करके अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते

    Star Income 5050 Mobile App Best Alternative

    आइए अब उन दमदार Earning Application के बारे में जानते हैं जिनके जरिए आप महीने का 1500 से ₹2000 आराम से Earn कर सकते हैं।


    इन सभी ऐप्स की लिस्ट काफी रिसर्च करने के बाद हमने ढूंढ कर निकाली है क्योंकि यह एप्स बहुत ही जबरदस्त कमाई के लिए सबसे अच्छे हैं और इनके जरिए आप बहुत ही आसानी से पैसे कमा सकते हैं।


    इसमें कुछ Affiliate Program से जुड़े हुए ऐप हैं और कुछ एप्स ऐसे हैं जो कि Finance से जुड़े हुए हैं जहां पर आप लोगों को Financial Services देकर घर बैठे एक तरह की Part Time Job कर सकते हैं और बहुत ही अच्छी कमाई कर सकते हैं।


    आइए जानते हैं कि वह कौन सी एप्लीकेशन है लेकिन उससे पहले हम आपको बता दें कि हर App के नाम के साथ एक लिंक दिया गया है।


    जिसके ऊपर क्लिक करते ही आप उस ऐप से पैसे कमाने के तरीके से संबंधित वीडियो पर पहुंच जाएंगे।


    इसलिए इस वीडियो को अच्छे से देखें और ध्यानपूर्वक सारी बातों को समझें ताकि आप इन एप्स के जरिए पैसे कमा सकें।

    1. Cash Karo
    2. Taskmate
    3. Google Opinion Reward
    4. Mint Pro
    5. Gig India

    1. Cash karo Mobile App से पैसे कमाए

    CashKaro App Details
    App CashKaro - Cashback & Coupons
    Ratings 4.0+
    Version Latest Version
    Downloads 1,00,00,000+
    App Size 15 MB
    Updated 1 day ago
    Android 5.0 and Above

    यह एक ऐसी मोबाइल एप्लीकेशन है जिसमें आपके कमाई करने की कोई लिमिट नहीं है यानी कि आप कितना भी कमा सकते हैं और इसे अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं आइए अब इस एप्लीकेशन के बारे में जानते हैं।


    यह एक एफिलिएट कमिशन प्रोग्राम से जुड़ा हुआ एप्लीकेशन है जिस पर आप फ्री में अकाउंट बना सकते हैं और इसे बड़े ही आसानी से गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड कर सकते हैं।


    यह मोबाइल एप्लीकेशन पूरी तरह से सुरक्षित है और आपके बैंक अकाउंट में सीधा पैसा आप निकाल सकते हैं।


    इसमें दिए गए ऑनलाइन प्रोडक्ट को बेचने का कार्य आप कर सकते हैं और हर प्रोडक्ट के बिकने पर आपको एफिलिएट कमीशन दिया जाता है यानी कि आप हर प्रोडक्ट की वैल्यू के ऊपर अपना कमीशन कमा सकते हैं।


    आपके दोस्त मित्र सगे संबंधी ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन तो होंगे ही इसलिए आप उन्हें अच्छे-अच्छे प्रोडक्ट दिखाकर इन प्रोडक्ट को बेच सकते हैं यदि आपका मित्र या सगा संबंधी कोई भी आपके लिंक के जरिए किसी भी प्रोडक्ट को खरीदता है तो आप की कमाई होती है।


    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह Cashkaro Apps ढेर सारे E-Commerce platform जैसी वेबसाइट जैसे कि Amazon Flipkart आदि से जुड़कर कार्य करता है।


    इसलिए बस आपको ना तो डिलीवरी करनी है और ना ही किसी प्रोडक्ट को किसी के घर में जाकर बेचना है।


    आपका काम बस इस प्रोडक्ट को बिकवाने में इन एप्स की सहायता करनी है और उसके बदले घर बैठे आप अच्छा कमीशन कमा सकते हैं इसे आप खाली समय में बहुत ही अच्छी तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं।

    2. Taskmate App से पैसे कमाए

    Taskmate App Details
    App Taskmate (Early Access)
    Ratings 3.0+
    Version Latest Version
    Downloads 10,00,000+
    App Size 16 MB
    Updated 1 day ago
    Android 5.0 and Above

    यह एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसके जरिए आप ज्यादा कमाई तो नहीं कर सकते लेकिन महीने का 200 से ₹300 तक की कमाई आसानी से कर सकते हैं।


    यह गूगल के साथ जुड़कर आपको कमाई का मौका देता है जहां पर आप Surveys को पूरा करके और Task को कंप्लीट करके अच्छी कमाई कर सकते हैं।


    मैंने खुद इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल किया है और यह सच में अच्छी कमाई करने वाला मोबाइल एप्लीकेशन है और इसके जरिए आप कमाए हुए पैसे को बहुत ही आसान तरीके से पेटीएम या फिर बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

    3. Google Opinion Reward

    Google Opinion Rewards App Details
    App Name Google Opinion Rewards
    Ratings 4.4+
    Version Latest Version
    Downloads 5,00,00,000+
    App Size 10 MB
    Updated 1 day ago
    Android 5.0 and Above

    जी हां दोस्तों आप सही समझ रहे हैं यह गूगल का ही कमाई करने वाला एप्लीकेशन है जिसके जरिए आप सर्वे जो कि गूगल की तरफ से आपको दिए जाते हैं उन्हें कंप्लीट करके अच्छे पैसे कमाए जाते हैं।


    हर समय अंतराल के अंदर आपको गूगल की तरफ से सर्वे कंप्लीट करने को दिया जाता है हर सर्वे के ऊपर आपको कुछ ना कुछ पैसे कमाने का मौका भी दिया जाता है।


    लेकिन एक बात का विशेष ध्यान रखें जितने ज्यादा सटीक और सही तरीके से आप इन सर्वे का जवाब देंगे उतने ही ज्यादा कमाई आप इस एप्स के जरिए कर सकते हैं।

    4. Mint Pro App से पैसे कमाए

    MintPro App Details
    App TurtlemintPro formerly MintPro
    Ratings 4.5+
    Version Latest Version
    Downloads 10,00,000+
    App Size 9 MB
    Updated 1 day ago
    Android 5.0 and Above

    इस ऐप के जरिए आप इंश्योरेंस एजेंट बन सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको किसी के घर जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप अपने मित्रों यह कभी भी किसी भी समय जरूरत पड़ने पर किसी भी व्यक्ति का इंश्योरेंस या फिर उसे Financial Services दे सकते हैं।


    जैसे कि यदि किसी व्यक्ति को पैन कार्ड की जरूरत है तो आप उस का पैन कार्ड बनवा सकते हैं या फिर यदि किसी व्यक्ति को लोन या फिर बैंक अकाउंट की जरूरत है तो आप उसका बैंक अकाउंट बना सकते हैं।


    यदि आप यह सोच रहे हैं कि आप यह सब काम कैसे करेंगे या आपके लिए यह काम करना कठिन है तो हम आपको बता दें यदि आप थोड़ा बहुत भी पढ़ना लिखना जानते हैं तो आप इस ऐप के जरिए अच्छी कमाई कर सकते हैं।


    गूगल प्ले स्टोर पर यह मोबाइल एप्लीकेशन उपलब्ध है इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं और अकाउंट बना सकते हैं इसके बाद आपको वीडियो के माध्यम से मोबाइल के जरिए सारी ट्रेनिंग दी जाती है।


    जिससे कि आप एक अच्छी पार्ट टाइम जॉब करने के लिए इंश्योरेंस एजेंट के बन सकते हैं। इस काम को आप सिर्फ अपने खाली समय में भी कर सकते हैं।


    जब भी आपको 1 घंटे या फिर 2 घंटे का समय खाली मिलता है तो आप अपने मित्रों या फिर किसी भी व्यक्ति को सोशल मीडिया पर ढूंढ सकते हैं उसका पैन कार्ड बनवा सकते हैं।

    5. Gig India से पैसे कैसे कमाए

    GigIndia App Details
    App GigIndia Task Based Earning
    Ratings 3.1+
    Version Latest Version
    Downloads 10,00,000+
    App Size 4 MB
    Updated 1 day ago
    Android 5.0 and Above

    शायद आपने से कुछ लोगों ने इस एप्लीकेशन का नाम पहली बार सुना होगा लेकिन यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।


    इस ऐप के जरिए आप घर बैठे पैसे तो नहीं कमा सकते लेकिन आपको एक अच्छा जॉब जरूर मिल सकता है जिसके माध्यम से आप Gigs को पूरा करके महीने का 8000 से ₹10000 आराम से कमा सकते हैं।


    इससे जुड़ी जानकारी आप यूट्यूब के माध्यम से अच्छे से समझ सकते हैं और इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर का इस्तेमाल कर सकते हैं।


    तो दोस्तों आज किस आर्टिकल में आपने मोबाइल से पैसे कमाने वाले एप्स के बारे में अच्छे से जानकारी पाई है।

    Conclusion

    तो मित्रों बहुत ही अच्छी जानकारी जोकि Star Income 5050 Mobile App se Paise Kaise Kamaye से संबंधित थी यदि आप पैसे कमाने के तरीके जानना चाहते हैं तो इसके लिए आप हमारी वेबसाइट पर अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं।


    यदि आपको हमारा यह आर्टिकल अच्छा लगा हो या फिर आपके मन में किसी भी तरह का कोई सवाल हो तो हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

    ShowHideComments
    Cancel