Rani 27 Contact App se Paise Kaise Kamaye

अगर आप भी Rani 27 Contact App se Paise Kaise Kamaye इसके बारे में संक्षिप्त में जानना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं

Rani 27 Contact App se Paise Kaise Kamaye

Rani 27 Contact App se Paise Kaise Kamaye

अगर आप भी Rani 27 Contact App se Paise Kaise Kamaye इसके बारे में संक्षिप्त में जानना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं आपसे ही वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं

आज के इस आर्टिकल में हम आपको Rani 27 Contact App से आप पैसे कैसे कमाएं  इसके बारे में कंप्लीट जानकारी देने वाले हैं इसलिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और ध्यान पूर्वक सारी जानकारी प्राप्त करें।


यूं तो कई सारे एप्स गूगल प्ले स्टोर पर और इंटरनेट पर उपलब्ध है जिसके जरिए हम ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं लेकिन दोस्तों हालांकि यह सब जानते हैं।


कि कई सारे Online Earning Apps नाम पर प्रचलित हैं लेकिन कुछ ही ऐसे ऐप है जो Real Earning करने में फेमस है।


    ऐसे कई सारे ऐप्स और वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद हैं जिनके जरिए आप सिंपल टास्क को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं और इसके जरिए आप work from‌‌ home जैसे सर्विस का इस्तेमाल करके घर से पैसा कमा सकते हैं।


    लेकिन आज का यह पोस्ट केवल Rani 27 Contact App इससे संबंधित है तो आइए जानते हैं कि Rani 27 Contact App से पैसा कैसे कमा सकते हैं साथ ही App को किस प्रकार से डाउनलोड करना है और अपने फोन में इंस्टॉल करना है उसके बारे में भी हम आपको बताएंगे।

    Rani 27 Contact App क्या है? 

    इस एप्लीकेशन के बारे में बताए तो यह एक ऑनलाइन अर्निंग एप है इसके माध्यम से आप अपने मोबाइल के जरिए घर पर बैठकर पैसा कमा सकते हैं और अपनी छोटे मोटे खर्चे को पूरा कर सकते हैं अक्सर घर पर स्टूडेंट पैसा कमाना चाहते हैं ताकि वह अपनी छोटी-मोटी जरूरतों को पूरा कर सकें।


    इसी के साथ कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो कि अपने खाली समय में पैसा कमाना चाहते हैं क्योंकि वे अपनी जिंदगी में पैसे की वैल्यू जानते हैं।


    इसलिए वह इंटरनेट और यूट्यूब पर Online Paise Kamane Wali Apps के बारे में सर्च करते रहते हैं। यह उन्हीं ऑनलाइन अर्निंग एप में से एक है जिससे कि आप अपने मोबाइल के जरिए ही पैसा कमाने में सक्षम है।


    यह एक ऐसी Online Earning App है जिसके माध्यम से आप Simple Tasks को पूरा कर सकते हैं और Rani 27 Contact App के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं।


    इन Simple Tasks जैसे कि Captcha भरना, Sponsored Video को देखना, और Daily Bonus को पूरा करके कुछ खाली समय में जैसे कि एक-दो घंटे में ही दिन का 400 से ₹500 कमाई कर सकते हैं।


    लेकिन जैसा कि आप सब जानते हैं कि पैसा कमाना इतना आसान भी नहीं है इसलिए आज हम आपको Rani 27 Contact App से संबंधित पैसा कमाने के पूरे टिप्स देने की कोशिश करेंगे ताकि आपको इस ऐप से पैसा कमाने में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसलिए इस पोस्ट को पूरा पढ़िएगा ताकि आप सब अच्छे से समझ सकें।

    Rani 27 Contact App Download कैसे करें?

    इस ऐप से कमाई करने के लिए सबसे पहले आपको ऐसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा इसके लिए आपके पास एक एंड्रॉयड फोन होना जरूरी है ताकि आपको किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।


    आइए अब जानते हैं कि आप Rani 27 Contact App को अपने मोबाइल में डाउनलोड कैसे कर सकते हैं।

    • आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड कर सकते हैं।
    • ध्यान दें कि इस ऐप का नाम अब Rani 27 Contact App से बदलकर Captcha Karo रख दिया है।
    • Install बटन पर क्लिक करें।
    • अब इसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करें।
    • अब इस एप्लीकेशन को ओपन करें और अपने नंबर और ईमेल आईडी से अकाउंट बनाएं।
    • ₹100 का बोनस प्वाइंट जीतने के लिए आप रेफरल कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

    Rani 27 Contact App से पैसे कैसे कमाए

    Rani 27 Contact App se Paise Kaise Kamaye

    Rani 27 Contact App Details
    Old Name Rani 27 Contact App
    New Name Captcha Karo - Part Time Job
    Ratings 4.2+
    Version Latest Version
    Downloads 1,00,000+
    App Size 17 MB
    Updated 1 day ago
    Android 6.0 and Above

    आइए जानते हैं कि इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप अपने मोबाइल के जरिए पैसा कैसे कमा सकते हैं। वैसे तो इस एप से पैसे कमाने के काफी सारे तरीके दिए गए हैं इसलिए एक-एक करके सारे तरीकों के बारे में जानते हैं।

    • आप Sponsored Video Ads देखकर इस एप्लीकेशन में पैसा कमा सकते हैं।
    • इसमें Captcha भरकर पैसा कमा सकते हैं।
    • Referral Link से पैसा कमा सकते हैं Refer करने वाले व्यक्ति को ₹50 और join करने वाले व्यक्ति को ₹40 मिलते हैं।
    • URL shortener की मदद से रानी ऐप से पैसा कमा सकते हैं।
    • Extra Bonus कमाने के लिए सुझाए गए एप्स को इंस्टॉल कर सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं।

    1. Task पूरा करके पैसे कमाएं

    आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि आप Rani 27 Contact App को डाउनलोड करके सिंपल डांस को पूरा कर सकते हैं जिसके बदले में आप points को भी earn कर सकते हैं और इसके बदले में पैसे कमा सकते हैं हर Task के बदले अलग-अलग Winning Amount Earn कर सकते हैं।

    2. Sponsored Video Ads देखकर पैसे कमाएं

    मित्रों आप इस ऐप के जरिए Sponsored Video Ads जो कि आप अक्सर यूट्यूब पर वीडियो देखते समय देखते हैं। आप इन Sponsored  Ads को देखकर अच्छे पैसे कमा सकते हैं।


    कई सारे ऐसे बिजनेस होते हैं जिन्हें की ऐड्स के जरिए लोगों में प्रमोट किया जाता है और इन Ads Promotion के बदले अच्छा पैसा दिया जाता है आप इन Video Advertisement को देखकर अच्छे पैसे कमा सकते हैं और जितने ज्यादा ऐड आप देखेंगे उतनी ज्यादा कमाई आप कर सकेंगे।

    3. Spin the wheel से पैसे कमाएं

    इस ऐप में आपको स्पिन एंड विन का ऑप्शन देखने को मिलता है जहां पर आप रोज spin the wheel option से अपनी किस्मत आजमा सकते हैं और daily bonus earn कर सकते हैं।


    इन points को Redeem करने के लिए आप इन्हें cash में convert कर सकते हैं और अपने बैंक में withdraw करवा सकते हैं।

    4. Refer and Earn से पैसे कमाएं

    हम सब सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं जैसे कि फेसबुक और इंस्टाग्राम में हमारे काफी सारे एफबी फ्रेंड्स होते हैं जो कि पैसा कमाना चाहते हैं।


    लेकिन उन्हें सही एप्स के बारे में पता नहीं होता की ऐसी कौन सी earning app है जिसका इस्तेमाल करके हम पैसा कमा सकते हैं।


    इसलिए आप उन्हें अपने Referral Link के जरिए इस ऐप को डाउनलोड करवा सकते हैं और आपके साथ-साथ आपका मित्र भी अच्छा Refer Commission Earn कर सकता है।

    5. Url Shortener से पैसे कमाएं

    ऐसा हो सकता है कि आप में से कई सारे लोग Url Shortener के बारे में ना जानते हैं लेकिन हम आपको बता दें कि यह एक ऐसा Tool होता है।


    जिसमें आप किसी भी वीडियो के Links, मूवी डाउनलोड करने के Links को छोटा करके अपने मित्रों के साथ शेयर कर सकते हैं और जब आपके मित्र इस लिंक के जरिए मूवी को डाउनलोड करेंगे


    या फिर किसी भी वीडियो को डाउनलोड करेंगे तो उसे Ads दिखाई देंगे जैसे ही आप जितने ज्यादा लोगों को यह short किया गया link शेयर करेंगे और लोग इस लिंक के जरिए Ads को देखेंगे उतनी ही ज्यादा आप Earning कर सकेंगे।


    मित्रों हम आपके लिए यह पोस्ट काफी सारी रिसर्च करने के बाद लेकर आए इसलिए यदि आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लग रहा हो तो हमें उम्मीद है कि आप यह पोस्ट पूरा पड़ेंगे और अच्छे से जानकारी पाएंगे।

    उपरोक्त दिए गए तरीकों का इस्तेमाल करके आप Rani 27 Contact App से पैसा कमा सकते हैं इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप महीने का 400 से ₹500 कमाई कर सकते हैं।

    Rani 27 Contact App Real or Fake

    इस एप्लीकेशन के बारे में कुछ लोग यह भी जानना चाहते हैं कि क्या यह सच में पैसा कमाने के लिए सबसे अच्छी एप है या फिर नहीं। तो दोस्तों हम आपको बता दें कि हमारी वेबसाइट केवल एजुकेशनल परपज के लिए भी इन एप्स के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाती है।


    हमारी वेबसाइट किसी भी एप्स को इस्तेमाल करने का सुझाव नहीं देती है यह आप अपनी इच्छा से कर सकते हैं। यदि इस एप्लीकेशन के Real or Fake होने की बात आती है तो हम आपको बता दें।


    इसके लिए हमने यूट्यूब पर काफी सारी वीडियोस को देखा है जहां पर कुछ लोग इस बात को समय बर्बाद करने बाली ऐप बताते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस ऐप के माध्यम से पैसा कमाया है।


    आप नीचे दिए गए वीडियो को देख कर अच्छे से समझ सकते हैं कि यह Real App है या नहीं।


    Rani 27 Contact App Account Verification Kaise Kare

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस एप्लीकेशन का नाम अब बदलकर Rani 27 Contact App से Captcha Karo रख दिया गया है।


    इसलिए ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको इसे नए नाम से गूगल प्ले स्टोर के ऊपर सर्च करना होगा इस ऐप का फाइल साइज 17 MB का है।

    • गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करें।
    • अपने मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी से लॉगिन करें या फिर साइन अप करके नया अकाउंट बनाएं।
    • मोबाइल नंबर पर भेजे गए ओटीपी को डालें और वेरीफाई करें।

    इस एप्स के माध्यम से आप कई सारी Simple Tasks को पूरा करके पैसे कमा सकते हैं और इसके बदले आप को पॉइंट्स दिए जाते हैं इन पॉइंट्स को आप पैसा में कन्वर्ट करके अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।


    कई सारे लोग App के माध्यम से पैसा कमा रहे हैं। आज के Article में हमने आपको Rani 27 Contact App se paise kaise Kamaye और Rani 27 Contact App Download Kaise Kare इसके बारे में कंप्लीट जानकारी दी है।

    Conclusion

    अगर आपको हमारा यह पोस्ट जोकि रानी 27 कांटेक्ट एप से पैसे कैसे कमाए से संबंधित था अच्छा लगा हो तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।


    इसी के साथ हम आपको बता देना चाहते हैं कि हमारी वेबसाइट किसी भी ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रेरित नहीं करती है इसलिए यह अपनी इच्छा के अनुसार ही करें यह आर्टिकल केवल जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए ही है।

    ShowHideComments
    Cancel