Mohini M2 app se paise kaise kamaye - रोज ₹2000 कमाएं

यदि आप भी Smartphone के जरिए Mohini M2 app se paise kaise kamaye के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं।

Mohini M2 app se paise kaise kamaye - रोज ₹2000 कमाएं 

Mohini m2 Se paise kaise kamaye

यदि आप भी Smartphone के जरिए Mohini M2 app se paise kaise kamaye के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं।


तो हम आपको बता देना चाहते हैं कि आप ऑनलाइन कमाई करने की सबसे बढ़िया और जबरदस्त वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं। जहां पर आपको मोबाइल से पैसे कैसे कमाए और घर बैठे पैसे कमाने के तरीके बताए जाते हैं।


आज के इस Article में हम आपके लिए एक ऐसा ही जबरदस्त एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करके आप घर बैठे ही Mohini M2 app का इस्तेमाल कर Online Earning कर सकते हैं।


पैसा हमारी जिंदगी का सबसे अहम चीज माना जाता है क्योंकि उनके बिना हमारा Lifestyle अच्छा या बुरा माना जाता है। आज की इस दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई व्यक्ति ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने की होड़ में लगा हुआ है।


इसलिए आप जैसे कुछ ऐसे व्यक्ति भी हैं जोकि Student, Housewife या ऐसे लोग हैं जो कि खाली समय में अपने मोबाइल से पैसा कमाना चाहते हैं। कई सारे लोग अपने मोबाइल का इस्तेमाल बेफिजूल चीजें या फिर Timepass के लिए करते हैं।


    लेकिन आप जैसे लोगों के लिए हम अपनी Website के माध्यम से घर बैठे कमाई के बेहतरीन टिप्स बताते हैं।


    इसीलिए आज हम आपके लिए इस एप्लीकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी और मोहिनी m2 एप से पैसे कैसे कमाए से संबंधित आर्टिकल लेकर आए हैं। इसलिए इस आर्टिकल को अच्छे से जरूर पढ़िए।

    Mohini M2 App क्या है

    आइए सबसे पहले जानते हैं कि यह एप्लीकेशन किस प्रकार से आपको घर बैठे मोबाइल के जरिए पैसे कमाने का मौका देती है।


    Mohini M2 एक ऐसा मोबाइल एप्लीकेशन है जिसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के बाद आप Simple Games को पूरा करके घर बैठे पैसे कमा सकते हैं।


    इस ऐप में दिए गए Games इसमें आपको Fantasy League, Rummy, Poker Game, Call Break खेल कर ढेर सारा कमा सकते हैं।


    इसका नाम Mohini M2 रखा गया इसलिए यदि आप इसे google play store से Download कर रहे हैं तो इस एप्लीकेशन को नाम से सर्च करें।


    आप बड़े ही आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और इंटरनेट के माध्यम से गूगल पर सर्च करके भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

    Mohini M2 app se paise kaise kamaye

    अब तक आपने इस एप्लीकेशन के बारे में अच्छे से जान लिया लेकिन जब तक आप इसमें घर बैठे मोबाइल से कमाई करने के तरीके को अच्छे से नहीं समझेंगे तब तक आप इस एप्लीकेशन से अच्छी Online Earning नहीं कर पाएंगे।


    Mohini M2 App में ऑनलाइन कमाई के बहुत से तरीके मौजूद हैं जिसके बारे में कंप्लीट जानकारी नीचे दी गई है :-

    #1. Rummy खेलकर पैसे कमाए

    इस ऐप में आपको गेम खेल कर पैसा कमाने का मौका मिलता है। पैसा कमाने का सबसे सरल तरीका इस एप्लीकेशन में मौजूद है।


    Rummy Game का नाम तो आपने सुना ही होगा जो कि कार्ड गेम होता है जिसे खेल कर आप मोहिनी m2 ऐप से पैसे कमा सकते हैं।


    इस एंड्राइड एप्लीकेशन में कई सारे ऑप्शन दिए गए हैं इसका इस्तेमाल करके आप अच्छी कमाई कर सकते हैं।

    #2. Poker खेलकर पैसे कमाए

    Mohini m2 App से पैसे कमाने के लिए आप Poker गेम खेल सकते हैं और इस गेम को सीखने के बाद आप इससे अच्छे पैसे कमा सकते हैं। 


    यदि आप इस गेम का नाम पहली बार सुन रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यह बहुत ही दिलचस्प और लाजवाब गेम है जिसे खेलना आप यूट्यूब से भी सीख सकते हैं और बहुत से वीडियोस यूट्यूब पर मौजूद हैं जिन्हें देखकर आप इस पोकर खेलना काफी अच्छे से सीख सकते हैं।

    #3. Referral Link से पैसे कमाए

    जी हां मित्रों, इस ऐप में दिया गया यह सबसे अनोखा तरीका है जहां पर आप घर बैठे वीडियो ऐड को देखकर घर बैठे पैसे कमा सकते हैं और महीने का 200 से ₹300 आसानी से कमाई कर सकते हैं।


    इसके लिए आपको अपने मित्रों और या फिर रिश्तेदारों को अपने रेफरल लिंक के जरिए इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करवाना होता है।


    जब भी आपके मित्र या रिश्तेदार आपके लिंक के जरिए इस ऐप को डाउनलोड करके साइन अप करते हैं आपको ₹100 का कैश अमाउंट दिया जाता है।


    इस तरीके से आप जितने भी ज्यादा मित्रों और रिश्तेदारों को अपने लिंग के जरिए इस गेम को डाउनलोड करवाते हैं।


    एक व्यक्ति के साइन अप करते ही आपको कैसा माउंट बड़ी आसानी से मिल जाता है और इसे आप अपने पेटीएम या फिर बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

    #4. Fantasy League से पैसे कमाए

    इस ऐप में सुझाए गए एप्स या गेम को खेल कर आप पैसा कमा सकते हैं। हर ऐप को खेलने और जीतने के बदले में आपको पॉइंट्स या फिर कैश दिया जाता है।


    इसमें कई सारी लीग आपको देखने को मिल जाती है इसमें पार्टिसिपेट करके आप लाखों तक कमा सकते हैं। इसमें भाग लेकर आप आने वाली सिचुएशन और पूछे गए सवालों का अनुमान लगाकर सही उत्तर दे सकते हैं और सबसे पहले रैंक को हासिल करने वाले व्यक्ति को काफी अच्छा क्या इसका अमाउंट दिया जाता है।

    Mohini M2 App से पैसे कैसे निकालें

    1. सबसे पहले Redeem के ऑप्शन पर क्लिक करें।
    2. अपना पेटीएम मोबाइल नंबर डालें।
    3. Paytm Mobile Number को लिंक करें।
    4. Submit button के ऊपर क्लिक करें।

    वैसे तो Mohini M2 App के निकाले गए पैसे आपके बैंक अकाउंट में पहुंचने तक ज्यादा समय नहीं लगता। लेकिन फिर भी आपके द्वारा निकाले गए पैसे 2 Working Days में आपके बैंक अकाउंट में पहुंच जाते हैं।

    Mohini M2 app Download Kaise Kare

    यदि आप अभी इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इस एप्लीकेशन को इंटरनेट और प्ले स्टोर से हटा दिया है। क्योंकि इस एप्लीकेशन में कई सारे प्राइवेसी इश्यूज थे।


    लेकिन आपको निराश होने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि इसका Alternative App यानी कि बिल्कुल इसके जैसा ही एप्लीकेशन Paytm First Game App गूगल प्ले स्टोर और इंटरनेट पर मौजूद है जिसे डाउनलोड करके आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं।


    मोहिनी m2 के जैसे ही इस एप्लीकेशन में आपको सारे game options देखने को मिलते हैं और आप अपने पैसे को पेटीएम की सहायता से आसानी से बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

    • अपने मोबाइल में क्रोम ब्राउज़र ओपन करें।
    • अब Paytm First Game Apk सर्च करें।
    • Firstgames.in वेबसाइट पर जाकर इस ऐप को डाउनलोड करें।
    • अब अपने किसी भी मोबाइल नंबर से साइन अप करें।
    • एप्लीकेशन डाउनलोड होने के बाद install From unknown sources के ऑप्शन को Allow कर दें।
    • यहां पर आप कई सारे गेम को खेल कर पैसा कमा सकते हैं।

    Conclusion

    आज के इस ऑनलाइन अर्निंग से जुड़े आर्टिकल में Mohini M2 app se paise kaise kamaye इसके बारे में जानकारी हिंदी भाषा में पाई है।


    घर बैठे पैसे कमाने के तरीके के बारे में यदि आप और जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट पर अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। यदि आपको हमारा यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

    ShowHideComments
    Cancel