Game Download Karne Wala Apps | Game load Karna Hai

अगर आप भी Game Download Karne Wala Apps को ढूंढ रहे है या फिर आपको game load Karna hai तो आप हमारी वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Game Download करने वाले Apps - Game Download Karne Wala App

अगर आप भी Game Download Karne Wala Apps को खोज रहे हैं या फिर किसी भी प्रकार के Game Download करने के लिए किसी Download App Store को ढूंढ रहे हैं तो हम आपको बताना चाहते हैं 


कि आप सही वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं क्योंकि आज हम आपको यहां पर इस पोस्ट में Game, Video, Music, Book और ऐसी ढेरों एप्स जिनको कि आप गूगल प्ले स्टोर या फिर किसी अन्य वेबसाइट से डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं। 


उन्हें आप बड़े आसानी से इन Games Load Karne Wale Apps की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आप किसी तरह की Restricted Apps or Game को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आज हम आपको ढेरों Games Or Apps Download करने वाले सबसे बेहतरीन एप्स के बारे में बताने वाले हैं।


क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि कुछ गेम या फिर ऐप बहुत ही बेहतरीन होते हैं लेकिन उन्हें Play Store या फिर अन्य Websites पर उपलब्ध नहीं करवाया जाता। और अगर करवाया जाता है 


तो फिर उन्हें इस्तेमाल करने के लिए उन Apps की Subscription लेनी पड़ती है जिनके लिए आपको ढेरों Money खर्च करने पड़ते हैं उसके बाद जाकर आप उन Apps को Use कर सकते हैं।


जैसे कि आप सब जानते हैं कि इंडिया में Pubg Mobile Game Ban हो चुका है लेकिन फिर भी कुछ लोग Game ko Download karne wale Apps की मदद से Download कर लेते हैं।

    चलिए अब जान लेते हैं कि वह कौन से Games or Apps Download Karne Wale Apps कौन से हैं जिनकी सहायता से आप अपने पसंदीदा Games Orr Videos को डाउनलोड कर पाएंगे।

    Game load Karne Wala Apps – 9 बेहतरीन गेम डाउनलोड करने वाला Apps

    #1. Google Play Store ( सबसे बढ़िया Game Download Karne Wala Apps)

    Game download karne wala apps

    दोस्तों अगर आपको भी Game Load Karna Hai तो Google Play Store जोकि Google द्वारा बनाया गया ऐसा एप्स जो है जहां पर आप Games Download Karne Wala Apps के साथ-साथ Music, Books, Movies और Videos Download करने वाले Application को भी Download कर सकते हैं


    Google Play Store इतना Advanced और Simple Interface Application है जहां पर बच्चे से लेकर बड़ों तक यह किसी भी प्रकार के Game Load Karne wale Apps को डाउनलोड करने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप है।


    Google Play Store हर नए मोबाइल में पहले से ही उपलब्ध करवाया जाता है। यह आपके मोबाइल में Security Apps के जैसे भी काम करता है।


    Also read this


    जो कि आपके डिवाइस में virus और Malware से भरे एप्स को पहचान कर उन्हे Uninstall करने की नोटिफिकेशन भी देता है।


    यहां पर आपको जितनी भी Games Download Karne Wale Apps और Video Download Karne Wale Apps देखने को मिलते हैं वह सारे Secure Apps होते हैं। 


    जिन्हें गूगल प्ले स्टोर की टीम के द्वारा उपयुक्त जांच के बाद ही गूगल प्ले स्टोर पर Launch किया जाता है या फिर Publish किया जाता है। Google Play Store हर वह कोशिश करता है जिससे कि आपके डिवाइस में सिक्योरिटी बनी रहे और बेहतरीन से बेहतरीन एप्लीकेशन का मजा आप फ्री में उठा सकें।

    #2. 9 Apps - Best Games Download App Store

    Game download kaise karen


    यह भी एक बहुत ही प्रसिद्ध‌ Game Load Karne Wala Apps Store है जिसकी सहायता से आप हर प्रकार का Game और App Download कर सकते हैं


    इस ऐप स्टोर को बहुत ही प्रसिद्ध चाइनीस कंपनी Alibaba द्वारा बनाया गया है।‌ अलीबाबा ग्रुप द्वारा यह एक बहुत ही प्रसिद्ध Games Download Karne Wala प्लेटफार्म है। अंतरराष्ट्रीय तौर पर अगर देखा जाए तो 9Apps तीसरे नंबर पर सबसे प्रसिद्ध App Store है।

    #3. ApkPure - Game Download Karne Ka App

    Game download karne wala apps

    ApkPure एक open source game load karne ka app है जहां पर आपकी यानी कि users को जिस app की आवश्यकता होती है उन सभी साधनों या फिर users के मांगों को पूरा करने के लिए ही है। आप Apkpure को 2 तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं।


    एक तो आप इनकी Official Website ApkPure पर जाकर किसी भी मन पसंदीदा Application को Download कर सकते हैं और दूसरा तरीका यह है कि आप ApkPure App को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे अपने लैपटॉप और मोबाइल से Excess कर सकते हैं।


    यह सभी ऐप्स का ऐसा App Store है जहां आपको सभी प्रकार की apps के लिए अलग-अलग category देखने को मिल जाती है और आप अपनी ऐप category के हिसाब से उसे जल्द ही खोज सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। इसलिए यह काफी सिंपल और बढ़िया सर्विस देता है।


    यहां पर आप किसी भी game या फिर एप्लीकेशन के लिए Pre Registration भी करा सकते हैं।

    #4. Mobogenie - Best Game Downloader

    Game download kaise karun


    Mobogenie बहुत ही अच्छा और पुराना होने के साथ-साथ बहुत ही Popular Game Download Karne Wala App Store है। यहां पर आपको अलग-अलग Category के हिसाब से जैसे कि Arcade, Racing Game, Fighting Game , Running Game, Action Game, Truck Game की तरह अनेकों Games देखने को मिल जाते हैं।

    Fast And Furious 9 Movie Download आसानी से Download Kaise Karen

    इससे आपको अपनी मनपसंद का Game Download Karne में काफी आसानी होती है क्योंकि एक ही Category के अंदर आपको अलग-अलग App Size के हिसाब से Games देखने को मिल जाती है।

    #5. Aptoide - Game Download Karne Wala Best App

    game load karne wala

    Aptoide का विवरण अगर हम आपको देना चाहे तो Aptoide का कहना है कि Aptoide एक Open Source App Store है।


    आप किसी Application को बिना साइन अप किए Download कर सकते हैं। इसके साथ ही आप ऐसी Apps को भी यहां पर खोज सकते हैं जो कि अभी अन्य App Store पर उपलब्ध नहीं है। 


    Also read This 


    अगर कोई ऐप अपने नए वर्जन में अपडेट हो चुकी है लेकिन आपको उसका नया अपडेटेड वर्जन पसंद नहीं आ रहा है या फिर किसी ऐप को अपडेट करने के बाद उसकी फीचर्स को चेंज कर दिया गया है। 


    तो हम आपको बता दें कि Aptoide आपको ऐसी सुविधा प्रदान कराता है जिससे कि आप किसी भी App को उसके Old Version पर Downgrade कर सकते हैं यानी कि उसका Old Version में Download कर सकते हैं। तो दोस्तों Aptoide Best Game Download Karne Wala Apps तो है।


    इसके साथ-साथ हम आपको बताना चाहते हैं कि अगर आप एक Android Developer हैं और आप अपना खुद का app store बनाना चाहते हैं तो यह पर संभव है।‌ यहां पर आप अपना खुद का app store बना सकते हैं जहां पर आप अपनी profile logo और भी काफी सारे features के साथ अपने app store को design कर सकते हैं।

    #6. Getjar - Download Free Apps, Games and Themes Apk

    Game download karne wala app

    दोस्तों एक ऐसा ऐप जो है जिसमें आप किसी भी ऐप जो कि प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध नहीं है उसे बड़े ही आसानी से निशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं यह ऐसा Game Download Karne Wala App है। जहां पर आप Photo, Videos, Games, Tools, Movies और अलग-अलग कैटेगरी के हिसाब से अपने लिए Apps Download कर सकते हैं।


    अगर आप App Developer है तो हम आपको बता दें कि आप यहां पर अपना App Publish भी कर सकते हैं। 

    #7. Apk4Free [Popular Game Load Karne Wala App]

    Apk4free best game loading karne wala

    Apk4Free एक ऐसा App Store है जहां पर आप फ्री में Premium Games जिसको Download करने के लिए अन्य स्टोर पर आपको पैसे देने पड़ते हैं ऐसे Apps को आप यहां पर आसानी से Free Mein Download कर सकते हैं। Game Download Karne Wala Apps की list में ही है सबसे बढ़िया App Store है।


    इस App Store में आपको काफी Simple Interface के साथ High Quality Pictures के साथ Download की जाने वाली Apps के Screenshot भी दिखाई पड़ते हैं जिससे कि आप जिस गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं उसे आसानी से पहचान सके। 


    यहां पर Premium apps के Mod Version के साथ Free Mein Download करने के सुविधा आपको मिल जाती है। Apk4Free के इस्तेमाल से आप Paid Games Ko Free Mein Download सकते हैं।

    #8. Uptodown (Game Download Karne Wala App)

    Uptodown एक बहुत ही बढ़िया Uptodown है और इसी के साथ आप इनके Application को भी Download कर सकते हैं जो कि बिल्कुल Play Store जैसे कार्य करता है। यहां पर आप Communication, Lifestyle, Multimedia, Games, Tools से जुड़ी सभी Apps आसानी से Download कर सकते हैं। यह Application और Website Windows, Mac, Apple जैसे सभी डिवाइस के साथ कार्य कर सकता है। 50 से भी ज्यादा Antivirus का उपयोग करके हर एक एप्लीकेशन को Publish किया जाता है। इसलिए यह पूरी तरह से सुरक्षित है। 


    आप यहां से बेफिक्र होकर किसी भी प्रकार की Application को Download कर सकते हैं। इसी प्रकार आप इनके website पर जाकर उनके Blog को भी Follow कर सकते हैं जहां पर आप को Regular Updates मिलते रहेंगे।


    Pubg Mobile जैसे Popular Games को भी आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

    #9. Cnet - Fast and Secure Apps Download Karne Wala App

    यह बहुत ही बढ़िया और दुनिया की सबसे बड़ी International Technology Website है जहां पर आप ढेरों एप्स को Download कर सकते हैं इसके साथ ही आप किसी भी Software को Free में डाउनलोड करना चाहते हैं तो हम आपको बता दें की Cnet को दुनिया की सबसे बड़ी Software Download Website की तरह भी देखा जाता है।


    एक बात का विशेष ध्यान रखें कि जब भी आप इस वेबसाइट से किसी प्रकार का सॉफ्टवेयर एप्लीकेशन डाउनलोड कर रहे होते हैं तो वहां पर कुछ Suspicious Ads आपको देखने को मिल सकती हैं और हो सकता है यह आपके डिवाइस को Harm भी कर सकते हैं।


    इसलिए हमारी आपसे यह गुजारिश है कि इस वेबसाइट को इस्तेमाल करने से पहले अपने Device or Computer में Antivirus का होना सुनिश्चित कर लें।

    #10. Softpedia - Best Apps Download Karne Wala App

    Download Android games

    यह एक स्पेनिश वेबसाइट है जो कि आपको हर प्रकार की App और Game Download Karne की सुविधा देती है। यहां पर आपको अपने पसंदीदा को डाउनलोड करने में किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होगी। यह वेबसाइट सुरक्षित मानी जाती है। और आप अगर अपने डिवाइस की Security की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि हर प्रकार से Malware मुक्त है।

    Conclusion

    दोस्तों यह रही Apps Download Karne Wale App Or Website जिनसे आप Free और Premium हर तरह की एप्लीकेशन और गेम को डाउनलोड कर सकते हैं।


    इसी प्रकार हमने आपको Game Download Karne Wali Apps के बारे में भी बताया है। इस Top 10 

    Best And Free App Store से आप अपनी मन पसंदीदा Game or Game को Download कर लीजिए। 


    अगर हमारी सलाह माने तो अगर आप किसी प्रकार का एप्लीकेशन और गेम डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए Google Play Store का ही उपयोग करें क्योंकि वह हर प्रकार से सुरक्षित है और यहां पर आपको हर एप्लीकेशन के अपडेट समय से मिलते रहते हैं। 


    यदि आप किसी ऐसी गेम या वेबसाइट को ढूंढ रहे हैं जो कि गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध नहीं है तो इसके लिए आप इस Top 10 App store or website का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए यह सुनिश्चित करें कि आपके Mobile और Laptop में Antivirus के सुविधा होनी चाहिए।

    ShowHideComments
    Cancel