Crush का हिंदी में अर्थ - What is Crush Meaning in Hindi?

अगर आप भी Crush Meaning in Hindi, You are my crush meaning in hindi के बारे में नहीं जानते हैं

Crush का हिंदी में मतलब | What is Crush Meaning in Hindi?

अगर आप भी Crush Meaning in Hindi, You are my crush meaning in hindi के बारे में नहीं जानते हैं या फिर किसी भी word के Hindi meaning बारे में अच्छे से जानकारी पाना चाहते हैं तो हमारे इस वेबसाइट को Follow कर सकते हैं।

आइए जानते हैं Crush Meaning in Hindi के बारे में, दोस्तों अब तक आप Crush का मतलब किसी चीज को चूर-चूर करना ही समझते होंगे लेकिन हम आपको बता दें।

    Social Media में आजकल यह word काफी Famous है क्योंकि इस word का कुछ और भी मतलब है जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

    #1. Crush Meaning in Hindi


    Crush का मतलब होता है जब आप किसी लड़के या लड़की को दिल दे बैठे या फिर उसे पसंद करते हो लेकिन उसे अपने दिल की बात बताने में हिचकिचाते हों।


    अक्सर आपने इस Crush word के बारे में अपने School या College group में जरूर सुना होगा। या फिर आपके किसी दोस्त ने आपसे जरूर पूछा होगा कि क्या आपकी कोई Crush है और आप इसके अर्थ को ना जानते हुए उनकी बातों का जवाब नहीं दे पाए होंगे।

    স্কুল -কলেজে কিছু রোমান্টিক শব্দ খুব বেশি ব্যবহৃত হয়। ... ক্রাশও এমন একটি শব্দ। ক্রাশ মানে সেই ছেলে বা মেয়ে যার প্রতি তোমার হৃদয় আছে, কিন্তু তুমি তাকে তা বলোনি।

    #2. Crush का हिंदी में मतलब


    यह word आशिकों के बीच काफी प्रचलित है 


    और उन्हें अपने दिल की बात ना बता पा रहे हो या फिर बताना ना चाहते हो। ऐसे में वह व्यक्ति जिसे आप पसंद करते हैं अगर आपका Crush होता है क्योंकि उसके ऊपर आपका दिल पागल होता है



    अब आप Crush Meaning in Hindi के बारे में अच्छे से जान चुके होंगे। अगर आप फिर भी इसके बारे में और जानना चाहते हैं तो नीचे दिया गया वीडियो देख सकते हैं।


    अपने दोस्तों और Friends Group में मजाक का पात्र बनने से बच सकते हैं।


    Conclusion


    अगर आपको Crush Meaning in Hindi और किसी अन्य word के अर्थ के बारे में जानना हो तो आप हमारी website पर visit कर सकते हैं अगर आपको यह पोस्ट पढ़कर अच्छा लगा हो तो नीचे comment करके जरूर बताएं।

    ShowHideComments
    Cancel