Jio Sim Se Paise Kaise Kamaye - Jio Sim से Earning करें

आप भी jio sim se paise kaise kamaye के बारे जानने के लिए आप सही वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं आज हम आपको jio sim से पैसे कैसे कमा सकते हैं

Jio Sim Se Paise Kaise Kamaye - Jio Sim से पैसे कमाने के तरीके

Jio sim se paise kaise kamaye

अगर आप भी jio sim se paise kaise kamaye के बारे में जानने के लिए आप सही वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं जहां पर आज हम आपको jio sim से पैसे कैसे कमा सकते हैं इसके 5 तरीके के बारे में बताने वाले हैं। Technology की दुनिया में आज हर कोई Ghar Baithe Paise कमाना चाहता है और यह सही भी है क्योंकि हर व्यक्ति के पास Online Earning से Second Source of Income होना चाहिए जिससे कि वह जीवन में सफल हो सके

    वैसे तो आप Jio Sim से काफी तरीकों से Online Earning कर सकते हैं हमने आपको इस पोस्ट में Jio Sim से घर बैठे पैसे कमाने के सबसे बढ़िया तरीकों के बारे में बताया गया।

    #1. Jio Pos Lite - Jio Pos Lite App Se Paise Kaise Kamaye

    दोस्तों क्या आप जानते हैं Reliance Jio की तरफ से बहुत ही बढ़िया Jio Pos Lite Application Launch किया गया है जिसमें आप लोगों का Jio Recharge करके काफी अच्छा Commission Earn कर सकते हैं इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है 


    यहां पर आपको हर Jio Recharge के ऊपर एक अच्छा खासा Commission दिया जाता है जिसके जरिए आप काफी अच्छी Earning कर सकते हैं Jio Sim Se Paise Kaise Kamaye का यह काफी अच्छा तरीका है और अगर आप भी Jio Sim Se Paise Kamane चाहते हैं 


    तो आप किसी भी Smartphone या फिर Jio Mobile में इस ऐप यूज करके Ghar Baithe Paise कमा सकते हैं और अगर आप किसी Mobile Recharge Shop के Owner है तो अब आपको बता दें इस Application की मदद से आप काफी ज्यादा Online Earning कर सकते हैं।

    Related searches

    Jio Pos Lite App Kaise Download Kare

    इस एप्लीकेशन को Download करने के लिए आपको प्ले स्टोर पर Jio Pos Lite Type करके सच करना होगा। इस एप्लीकेशन को Download करने के बाद आपको इस Application को Open करना है और इस एप्लीकेशन को ठीक से काम करने के लिए इसके द्वारा मांगी जा रही Permission को Allow कर दें।


    घबराए नहीं google play store से install किया गया यह reliance jio का official application बिल्कुल safe है अब इस एप्लीकेशन के ऊपर आप साइन अप ओर Sign up का Sign in देख सकते हैं अपने Jio मोबाइल नंबर से आप इसमें साइन इन कर सकते हैं और अगर आप इसे Application में पहली बार इस्तेमाल कर रहे हैं तो अपने Jio नंबर से साइन अप कर लीजिए।


    अब आपको इस Application के लिए चार अंको का Mpin set करना पड़ेगा। ताकि आप किसी भी नंबर पर रिचार्ज करने के लिए किया जाने वाला पेमेंट को verify कर सकें।


    इस एप्लीकेशन के Home Page में आपको load money का सेक्शन देखने को मिल जाता है जहां पर आप अपने jio Pos wallet में money add कर सकते हैं और इस wallet money से आप किसी भी Jio नंबर का recharge कर सकते हैं।


    इसके साथ ही आपको यहां पर My Earnings Section भी देखने को मिल जाता है जहां पर आप Recharge करके कमाया हुआ Commission देख सकते हैं।


    Jio Pos lite app Se Kamaye Paise को आप बड़े आसानी से Withdraw कर सकते हैं।

    #2. Jio Pos Plus Retailer बनकर Paise Kamaye [ Jio Sim Se Paise Kaise Kamaye]

    Jio Sim Se Paise Kamane का यह बहुत ही अच्छा तरीका आप Jio Pos Plus Retailer बन सकते हैं जिससे कि आप Jio Sim की सारी Services, Jio Customers को दे सकते हैं। India में Jio Sim के काफी कस्टमर हैं। आपको हर दूसरे घर में Jio Sim का ग्राहक मिल जाएगा। इसलिए आप इस कार्य को बड़े ही आसानी से कर सकते हैं।


    Jio Sim Activation, Jio Sim Port, Jio Recharge, करके आप अच्छा खासा कमीशन कमा सकते हैं और महीने का तीन से चार हजार घर बैठे ही कमाई कर सकते हैं। और अगर आप किसी दुकान के मालिक हैं या फिर किसी गली के नुक्कड़ या फिर आपके गांव में Mobile Recharge Shops बहुत दूर है 


    तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं और अपने घर के पड़ोस के लोगों और गांव के लोगों के साथ साथ अपने फ्रेंड्स का भी Jio रिचार्ज कर सकते हैं और अच्छी कमाई कर सकते हैं।

    यह भी जरूर पढ़ें :

    1. घर बैठे Online Job कैसे पाएं
    2. Windows 10 Black Screen After Login Solution
    3. Laser Printer क्या है कौन सा Laser Printer ले
    4. How To Know My UPI ID - What is UPI ID
    5. सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया का सीआईएफ नंबर कैसे पता करें?

    Jio के New Sim Activation करवाते ही आपको Rs 158 का कमीशन दिया जाता है।


    इसके लिए आप Jio Pos Plus Application को बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और सिम एक्टिवेशन से जुड़ी सारी सर्वश्रेष्ठ घर बैठे ही दे सकते हैं।


    अगर आप और अधिक कमाई करना चाहते हैं तो हम आपको इससे जुड़ी एक और Tip देना चाहते हैं आप व्हाट्सएप ग्रुप का सहारा ले सकते हैं और अधिक लोगों से जुड़ सकते हैं जिससे कि आपके ज्यादा कस्टमर बन सकते हैं और आप अच्छी कमाई कर सकते हैं।

    Jio Pos Plus Retailer कैसे बने?

    Jio Pos Plus Retailer आपके लिए बहुत ही अच्छी Opportunity है बारे में अच्छे से जानने के लिए आप YouTube पर इससे जुड़ी जानकारी पा सकते हैं या फिर आप अपने नजदीकी Jio Distributor से बात करके अपने jio number पर Jio Pos Plus Id बनवा सकते हैं और घर बैठे Jio Sim Se Paise कमा सकते हैं।

    #3. Jio Network Partner - Jio Network Partner Offer Se Paise Kaise Kamaye

    जैसे कि आप सब जानते हैं हर Network Operator या फिर Mobile Network Company अपने सर्विस के अच्छी गुणवत्ता के लिए अधिक से अधिक Network Tower लगाने पर जोर दे रही है और आने वाले समय में 5G जैसे Fast Mobile Network के टावर भी आपको हर क्षेत्र में देखने को मिल जाएंगे।


    Jio Partner Offer से आप Jio Company की बहुत ही सहायता कर सकते हैं और अच्छी Earning कर सकते हैं। अगर आपके घर की छत या फिर आपके पास कोई ऐसी खाली जमीन है जो कि बेकार पड़ी है या फिर आप अपनी जमीन और छत के ऊपर Mobile Network Tower लगाकर Ghar baithe Paise कमाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा तरीका है।


    अगर यह तरीका आपको अच्छा लगा हो तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Jio Official Website पर जाकर Contact कर सकते हैं

    #4. Jio Mart Distributor - Jio Sim Se Paise Kaise Kamaye

    जल्द ही Amazon, Flipkart जैसी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों को टक्कर देने के लिए Jio Mart जैसी बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट का प्रचलन भी काफी प्रचलन बढ़ चुका है 


    जी हां दोस्तों Jio Mart एक ऐसी E-Commerce Website है जहां पर आप कोई भी प्रोडक्ट आसानी से खरीद सकते हैं या फिर आप Jio Mart Distributor कर घर बैठे पैसे कमा सकते हैं


    Jio Sim Se Paise Kaise Kamaye से जुड़ी जानकारी में हम आपको Jio Mart Distributor के बारे में बताना चाहते हैं जहां पर आप ग्राहकों को Jio Mart पर लाकर Product Selling का कार्य कर सकते हैं। और Ghar Baithe Paise कमा सकते हैं 


    आप अपनी दुकान या स्टोर को भी Jio Mart पर Online Register कर सकते हैं इससे जुड़ा पूरा बिजनेस मॉडल समझने के लिए आप Jio Mart Official Website पर Visit कर सकते हैं या फिर से जुड़ी जानकारी यूट्यूब पर भी आसानी से पा सकते हैं।

    #5. Jio Customer Executive Job Se Paise Kaise Kamaye

    क्या आप जानते हैं Jio कंपनी हर साल Jio Customer Care Executive Job Recruitment लाती है जिससे Ghar Baithe Work From Home Customer executive Job करके आप अच्छी Earning कर सकते हैं।


    इस कार्य को करने के लिए Jio की Official Website पर आप Job Notification चेक कर सकते हैं कई बार ऐसा होता है कि मौका हमारे हाथ में होता है लेकिन अधूरी जानकारी होते हुए हम इस मौके को गंवा देते हैं। 


    Jio Customer Care Executive बनकर आप महीने के 25000 रुपए आसानी से कमा सकते हैं और यह कार्य बिना किसी परेशानी के अपने घर से ही कर सकते हैं।

    Jio Customer Care Executive Kaise Bane

    Jio sim se paise kaise kamaye

    यह कार्य आप किसी भी प्रकार के कंपनी या फिर Mobile Network Company के साथ जुड़कर कर सकते हैं इसके लिए आप किसी भी Mobile Network की Jio Career Official Website पर विजिट करके जॉब नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।


    इस जॉब को करने के लिए 12th या फिर ग्रेजुएशन पास होना जरूरी है और इसके लिए थोड़ा बहुत Computer Knowledge होना भी आवश्यक है। Jio customer care executive बनने के लिए Problem Solving Skill के साथ साथ Conversation Skill होना भी जरूरी है। 


    जब आप Jio Customer Executive Job के लिए Apply करते हैं तब आपको कंपनी के लिए Interview के लिए बुलाया जाता है कभी-कभी कंपनी की तरफ से ही आपको घर पर ही कंप्यूटर सिस्टम सेट करके दिया जाता है।


    इसके लिए आपके पास एक Separate Room का होना जरूरी है और यहां पर आप Part Time और Full Time दोनों तरह से Work From Home Job कर सकते हैं।

    Conclusion

    आज आपने jio sim se paise kaise kamaye के बारे में जाना है हमें उम्मीद है आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा होगा। यदि आप Jio sim se paise kamane के और अधिक तरीकों के बारे में जानना चाहते हैं तो हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा।

    ShowHideComments
    Cancel