अमित भड़ाना कितना कमाता है - Amit Bhadana Net Worth

Amit Bhadana Net Worth 2022, ( अमित भड़ाना कितना कमाता है? ) के बारे में पूरी जानकारी पाएं ।

अमित भड़ाना कितना कमाता है Amit Bhadana Net Worth 2023


Amit bhadana net worth


Amit Bhadana Net Worth 2022, (अमित भड़ाना कितना कमाता है?) के बारे में पूरी जानकारी पाएं ।


स्वागत है दोस्तों आप सभी का हमारे इस वेबसाइट के ऊपर आज हम आपको अमित बढ़ाना की कमाई कितनी है इसके बारे में बताने वाले है इसी के साथ हम आपको Amit Bhadana Biography In Hindi से जुड़ी सभी जानकारी भी देने वाले हैं


अमित भड़ाना के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातों को सुनकर आपको बहुत खुशी होगी। और आप इससे मोटिवेट होंगे।


Amit Bhadana Net Worth 2023 - Income, Salary, Girlfriend & Earning |


Amit Bhadana Net Worth in 2022 6.3 मिलियन डॉलर है। Amit Bhadana के Youtube Channel पर 22 Million + Subscribers हैं। क्योंकि अमित बढ़ाना बहुत ही Famous Youtuber हैं 


आज भारत में हर कोने से लोगों ने बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं और अगर आप उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खुशनुमा और दिलचस्प बातों के बारे में और जानना चाहते हैं 


तो हम आपको इस पोस्ट में Amit Bhadana Net Worth और Amit Bhadana Biography In Hindi से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में बताने वाले हैं।



    Amit Bhadana Net Worth In Hindi ( अमित भड़ाना सैलरी )


    Amit bhadana income, अमित बढ़ाना सैलरी

    अनुमान लगाया गया है कि 2023 तक Amit Bhadana Net Worth 7 मिलियन डॉलर हो जाएगा ‌और भारतीय रुपए में बात करें तो अमित भड़ाना Net Worth 52 करोड़ के आसपास है


    हर साल Amit Bhadana Youtube Channel से लगभग 5 करोड तक की कमाई करते हैं हम आपको बता दें कि यह रकम केवल Youtube Monetization के जरिए अमित भड़ाना के Youtube Channel द्वारा कमाई जाती है 


    इसके अलावा अमित भड़ाना के यूट्यूब चैनल से Sponsorship और Paid Promotion करके भी पैसा कमाया जाता है।


    Amit Bhadana Net Worth Details
    NameAmit Bhadana
    ProfessionYoutuber, Comedian
    Net Worth 20217 Million $
    Net Worth In Indian Rupees52 Crore
    Monthly Income31 Lakh +
    Income Per Year6 Crore +
    Income SourceYoutube, Paid Promotion

    Amit Bhadana Net Worth in Last 5 Years
    Net Worth in 20160.6 Million $
    Net Worth 20171 Million $
    Net Worth in 20182 Million $
    Net Worth in 20194 Million $
    Net Worth in 20206.5 Million $
    Net Worth in 20217 Million $

    How Much Does Amit Bhadana Earn Monthly

    Amit Bhadana ki youtube se kamai :


    अमित भड़ाना यूट्यूब से हर महीने 25 से 30 लाख रुपए कमाते हैं। क्योंकि उनके यूट्यूब चैनल पर हर महीने 50 मिलियन Views आते हैं


    2021 में अमित बढ़ाना हिंदी वेब सीरीज के साथ भी काम कर रहे हैं और इससे पता चलता है कि वह अपनी कमाई को और भी अच्छे स्तर पर ले जाएंगे। अगर 2019 की बात की जाए तो Amit Bhadana Net Worth 1 से 2 करोड़ भारतीय रुपए थी । लेकिन 2021 में यह कमाई दुगनी से ज्यादा होकर 5 करोड तक पहुंच चुकी है।



    भारतीय Youtube Channel की गिनती में अगर सबसे ज्यादा Subscribers की बात की जाए तो सबसे ज्यादा Subscribers, Amit Bhadana के यूट्यूब चैनल पर ही है


    अगले साल की बात करें तो Amit Bhadana Net Worth 60 करोड़ से ज्यादा हो जाएगी। हमें उम्मीद है कि वह अपनी प्रतिभा और मेहनत के दम पर और आगे जाएंगे।


    एक छोटे से यूट्यूब क्रिएटर से लेकर भारत का नंबर 1 Youtuber बनने तक अमित भड़ाना ने 47 करोड की Net Worth बनाई है।


    अमित बढ़ाना अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ यूट्यूब के लिए वीडियो शूट करते हैं इसलिए उनके दोस्त भी लाखों की कमाई कर रहे हैं।


    Amit Bhadana Biography In Hindi, age, wife, gf and new video


    Amit bhadana youtube Salary, Amit Bhadana Salary,


    अमित भड़ाना का जन्म 7 सितंबर 1994 को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुज्जर परिवार में हुआ । अमित बचपन से ही शरारती और मजाकिया व्यवहार के थे। इसके आगे हम आपको इस पोस्ट में Amit Bhadana Biography In Hindi से जुड़ी और भी जानकारी देंगे ।



    अक्सर उन्हें इस बात को लेकर अपने पिता से डांट भी खानी पड़ती थी। अमित के पिता ट्रांसपोर्टेशन का बिजनेस करते थे। इसीलिए उन्हें अमित के जन्म के 1 साल बाद ही दिल्ली के जोहरीपुर गांव में शिफ्ट होना पड़ा।



    अमित बढ़ाना के पिता का नाम नरेंद्र बढ़ाना है और उनकी माता जी का नाम मुनीश देवी है अमित भड़ाना जी के जन्म के 5 साल बाद उनके पिता का देहांत हो गया। 


    कम उम्र होने के कारण अमित बढ़ाना इस बात से अनजान थे की पिता के चले जाने से जिंदगी के ढंग में कितना बदलाव आ जाता है और घर की जिम्मेदारियों का बोझ क्या होता है। क्योंकि वह अभी बहुत ही कम उम्र के थे।


    Amit Bhadana के जीवन में उनके चाचा जी की बहुत अहमियत रही है उनकी पिता के देहांत के बाद उनके चाचा जी ने उनके परिवार को संभाला है। और अब अमित भड़ाना की कड़ी मेहनत के बाद अब अमित भड़ाना अपने परिवार को बहुत ही अच्छे तरीके से संभाल रहे हैं।


    Amit Bhadana जी अपने चाचा से अकसर

    डांट सुना करते थे क्योंकि वह बचपन से ही बहुत ही शरारती थे। समय बीतने के साथ-साथ अमित काफी समझदार हो गए। अमित भड़ाना ने अपनी Law की पढ़ाई पूरी की।

    Amit Bhadana Girlfriend, Friends And Married Status

    दोस्तों हमें पता है कि आप अमित बढ़ाना की जिंदगी से जुड़े कुछ पर्सनल सवालों के बारे में जरूर जाना चाहेंगे कि उनकी शादी हो चुकी है और अमित बढ़ाना के सबसे अच्छे मित्र कौन हैं।

    क्योंकि उनके फैंस उनकी लाइफ से जुड़े हर बात जाना चाहेंगे। हम आपको इस पोस्ट में अमित बढ़ाना Biography In Hindi से जुड़ी सभी जानकारी देंगे।

    Amit Bhadana Biography : Girlfriend, Affairs, Friends
    Married StatusUnmarried
    Best FriendElvish Yadav, Carryminati, Ashish Chanchlani, Harsh Beniwal
    GirlfriendNot Known

    Amit Bhadana Career (अमित भड़ाना सैलरी इन हिंदी)

    Amit Bhadana ने अपना करियर 2015 में शुरू किया था। फिल्मी देखने का शौक तो उन्हें बचपन से ही था। इसलिए वह Hindi Dubbed Movies, Hollywood Movies यह आदि मनोरंजक कार्यक्रम के बहुत शौकीन थे।


    अमित भड़ाना को लगता था कि वह मूवी को देसी स्टाइल में Dubbing कर सकते हैं शुरुआत में उन्होंने यह अपने शौक पूरे करने और मनोरंजन के लिए किया। उन्हें कहां पता था कि उनका यह शौक ही उनका career बन जाएगा।


    उस समय इतने अच्छे स्मार्टफोन सभी के पास नहीं हुआ करते थे की अच्छी एडिटिंग की जाए। लेकिन फिर भी Amit Bhadana ने जैसे तैसे एक मूवी की डबिंग करके एक वीडियो बनवा लिया। और इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दिया।


    उनका यह पोस्ट उनके दोस्तों के अच्छे कमेंट के साथ भर गया। और उनके दोस्तों और फेसबुक यूजर को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया और उन्होंने Amit Bhadana की काफी तारीफ की।


    इसी तरह उन्होंने यह किस्सा यहीं खत्म कर दिया और वीडियो बनाना छोड़ दिया और अपने पढ़ाई पर फोकस करना स्टार्ट कर दिया।


    लेकिन कहते हैं ना कि जब किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है। तो उसके आगे किसी की नहीं चलती।


    उनके छोटे भाई ने उन्हें एक दिन Eminem का एक Rap Song दिखाया। ना जाने वह Rap Song सुनकर उनके दिमाग में ऐसा क्या आया कि उन्होंने जेल करावेगी रे छोरी इस गाने के साथ Rap Song  Video की Mixing कर दी।


    जब अमित भड़ाना ने अपना यह वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया तो उनके मित्रों ने इसकी तारीफ करते हुए उन्हें फेसबुक पेज बनाने की सलाह दे डाली।


    कुछ ही दिनों के अंदर इस वीडियो पर Million Views आ गए। 


    Amit Bhadana Biography In Hindi
    NameAmit Bhadana
    ProfessionYouTuber
    Height5 Foot 8 Inch.
    Age26 Yrs. Old
    Date Of Birth7 September 1994
    Father NameNarendra Bhadana
    Mother NameMunish Devi
    Brother NameSumit Bhadana
    GirlfriendRiya Mavi (rumor)
    BirthplaceJoharipur Delhi, India
    HometownDelhi India
    QualificationsGraduation
    EducationDelhi University
    ReligiousHindu
    Favourite ActorSalman Khan
    Favourite ShowComedy Nights With Kapil
    Favourite YoutuberBB ki vines, Ashish chanchalani

    Amit Bhadana Net Worth अगले साल 65 करोड से भी ज्यादा हो जाएगा। उनकी जिंदगी की इस मोटिवेशनल स्टोरी को सुनकर आप सभी को जरूर अच्छा लगा होगा। Amit Bhadana की बायोग्राफी पढ़कर आपने उनकी जिंदगी की कहानी के बारे में सुना और जरूर उससे कुछ ना कुछ प्रेरणा ली होगी।

    ShowHideComments
    Cancel