Jio Phone Next 4g Smartphone Price And Specifications

यदि आप भी jio phone next price and specifications, features of jio phone next के बारे में जानना चाहते हैं।

Jio Phone Next 4g Smartphone - Price And Specifications

Jio Phone Next

यदि आप भी jio phone next price and specifications, features of jio phone next के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आप सही वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं।

दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं जियो के द्वारा India में सबसे सस्ता jio phone 4g smartphone लॉन्च कर दिया गया जी हां दोस्तों आप सही समझ रहे हैं।

Jio Phone Next 2021 जो कि जियो और गूगल के द्वारा बनाया गया एक सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसको कि आप मात्र ₹2000 में जिओ सेंटर से खरीद सकते हैं और आने वाले समय में इसकी Online Booking भी हो रहे हैं।


मात्र ₹2000 में इतना सस्ता और बढ़िया फीचर के साथ किसी स्मार्टफोन को लॉन्च करना काफी मुश्किल भरा काम था लेकिन जियो ने यह कार्य करके बताया और इसके पिक्चर्स और फंक्शन इतने कमाल के हैं कि आप इस स्मार्टफोन को खरीदे बिना रह नहीं पाएंगे।


स्मार्टफोन की दुनिया में एक क्रांति से चलाने वाला jio phone next Smartphone सबसे सस्ता स्मार्टफोन काफी पॉपुलर होने वाला है क्योंकि इसे गूगल के साथ मिलकर बनाया गया है और गूगल की अच्छी Productivity के बारे में तो आप सभी भली-भांति जानते ही होंगे।


बढ़ती Technology और Smartphone की दुनिया में बढ़ता कॉन्पिटिशन के चलते भी इस स्मार्टफोन में Android 11 जैसी सुविधा दी गई है स्मार्टफोन को वर्तमान में चल रहे Android 11 Version के साथ ही Launch किया गया है।


इसी के साथ Jio Next Smartphone में Pragati Operating System दिया गया है जब भी आप फोन को स्विच ऑन करते हैं तो जिओ और गूगल के साथ-साथ आप स्क्रीन पर Pragati Operating System की Branding देख सकते हैं।


इसी के साथ अगर इस स्मार्टफोन में कैमरा की बात करें तो आपको इस ₹2000 Jio Next Phone में 8MP Front Selfie Camera और 13MP Primary Back Camera दिया गया है।


जिसकी मदद से बहुत ही अच्छी Photos को Click कर सकते हैं इसी के साथ इसमें Portrait और Night Mode Features भी दिए गए हैं।


दोस्तों सबसे जरूरी Features यदि किसी स्मार्टफोन में देखा जाता है तो वह है स्मार्टफोन Ram.


Jio Phone Next में आपको 2GB Ram के साथ 32GB Internal Storage दी गई है जिसमें आप 512gb का Sd Card / Memory Card इस्तेमाल कर सकते है।


Good Ram का मतलब यह है कि इससे आपका फोन कभी भी Slow नहीं होगा और आप अपने मोबाइल को बिना Hang हुए इस्तेमाल कर सकते हैं।


अब बात आती है Jio Next फोन Battery Features के बारे में, जिसमें आपको Removable Battery जोकि 3500Mah की है दी गई है इसके साथ आपको Jio का 10 watt का Usb Port Charger दिया जाता है।


यदि इस स्मार्टफोन के Screen Size की बात की जाए तो इसमें आप को 4.5 inch का Full Touch Screen Smartphone देखने को मिल जाता है इसके प्राइस के हिसाब से इस स्मार्टफोन का साइज काफी अच्छा है।


किसी के साथ इसमें गूगल के कुछ Inbuilt Application दिए हैं जिसमें Youtube, Google Assistant और Jio के कुछ एप्लीकेशन Jio Tv, Jio Savan शामिल है।


यदि आप सोच रहे हैं कि क्या इस  मात्र 2,000 के स्मार्टफोन में हम Whatsapp और Facebook के साथ-साथ अन्य एप्स को डाउनलोड कर सकेंगे या नहीं, 


तो दोस्तों हम आपको बता दें आप इस स्मार्टफोन में Google Play Store के जरिए ढेरों एप्स को डाउनलोड कर सकते हैं और उनका इस्तेमाल कर सकते हैं।


क्योंकि यह Jio Phone Next Android 11 के साथ बनाया गया है इसलिए किसी भी प्रकार के Android Application को आप इंटरनेट या फिर Google Play Store से Download कर सकेंगे।


सबसे महत्वपूर्ण बात जब भी जिओ की तरफ से कोई स्मार्टफोन या फिर किसी प्रकार का अन्य फोन लांच किया जाता है तो उसमें अन्य सिम सपोर्ट देखने को नहीं मिलता।


लेकिन दोस्तों इस 2000 के स्मार्टफोन में आप किसी भी तरह का सिम इस्तेमाल कर सकते हैं और इस स्मार्टफोन में आप अधिकतम दो सिम कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं जो कि बहुत ही बेहतरीन बात है।


4G Capacity के साथ यह स्मार्टफोन अब तक का सबसे सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन बन जाता है।


आप नीचे दिए गए Table For Features of Jio Phone Next  के बारे में जान सकते हैं।

Features of Jio Phone Next 2021

  1. Screen Size - 4.5 Inch
  2. Battery - 3500Mah (Removable)
  3. Ram - 2GB
  4. Internal Storage - 32GB With 512Gb Sd Card support
  5. Charger - 10 watt Type C Port
  6. Front Camera - 8MP
  7. Back Camera - 13MP
  8. Sim Support - Dual
  9. Operating System - Pragati
  10. Android Version - 11
  11. Price - 1,999 INR

Online Booking Jio Phone Next 4g Smartphone

अगर आप Jio Next 4g Smartphone की Online Booking करना चाहते हैं तो आप इसे जिओ के किसी भी Jio Store के वेबसाइट या फिर जियो सेंटर में जाकर बुक करवा सकते हैं और अपने लिए Jio Next 4g Smartphone खरीद सकते हैं


यदि आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा हो या फिर अगर आपके मन में कोई अन्य सवाल हो तो हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा।

ShowHideComments
Cancel