Who is the King of Free Fire? - 2022 Game ID, Real Name, Net Worth

यदि आप Who is the King of Free Fire in India यह search कर रहे हैं तो बेशक आप भी free fire game के दीवाने जरूर होंगे।

Who is the King of Free Fire? Game ID, Real Name, and Net Worth

यदि आप Who is the King of Free Fire in India यह Search कर रहे हैं तो बेशक आप भी Free Fire Game के दीवाने जरूर होंगे और इसलिए इसके बारे में जानना चाहते हैं।

 
King of free fire

जैसे कि आप सब जानते हैं Garena Free Fire survival and battle royal game है। मोबाइल डिवाइस में खेली जाने वाली बहुत ही Popular और interesting survival game है। जी हां आज के इस पोस्ट में हम Gaming Tamizhan Free Fire के बारे मेंबात कर रहे हैं। जोकि तमिलनाडु से लेकर भारत और विश्व भर में popular है।


    Popularity के चलते यह एक YouTubers, Streamers, and Bloggers भी हैं जोकि इनके करियर को सक्सेसफुल बनाता है। आज आप इस ब्लॉग पोस्ट में Free Fire Best Content creator के बारे में जानेंगे। जिन्हें की उनकी प्रसिद्ध ताकि कारण लोग उन्हें "The king of free fire" के नाम से भी बुलाते हैं। इसी के साथ ही इनका Youtube Gaming Community में बहुत ही popular gaming channel है।

    Who is the King of Free Fire in India?

    Who is the king of free fire india

    जैसे कि हमने आप सब को बताया की the king of free fire is Gt King है जिसका असल में नाम Ravichandra Vigneshwer है और यह india में Tamil Nadu State के रहने वाले हैं। जोकि South West का एक भाग है। 2020 में इन्होंने अपना यूट्यूब पर गेमिंग चैनल बनाया और free fire game से संबंधित videos को upload किया। अब इनके चैनल पर 1000 से भी ज्यादा वीडियो है और इनके free fire Gaming YouTube Channel के ऊपर लगभग 2.7 million से अधिक subscriber हैं। यूट्यूब पर इनके चैनल का नाम Gaming Tamizhan है।

    Gaming Tamizhan Free Fire ID, Stats, and Net Worth

    जैसे कि आप सब GT King the king of free fire के बारे में जान चुके हैं तो आइए आप जानते हैं कि यह किन कारणों से प्रसिद्ध है। आज के इस ब्लॉग पोस्ट में हम आपको Gt King Free Fire ID के बारे में भी जानकारी देंगे।


    जिसके माध्यम से आप Gaming Tamizhan gaming Stats को चेक कर सकते हैं और उनके बारे में जान सकते हैं इसी के साथ आप उन्हें friend request send कर सकते हैं और यदि आप lucky रहे तो आप उनके साथ free fire game खेलने का आनंद भी उठा सकते हैं।

    King of free fire Gaming Stat

     
    Free fire king in india

    Solo
    Games651
    Kills1418
    Wins48
    Duo
    Games1678
    Kills3023
    Wins159
    Squad
    Games16778
    Kills46676
    Wins3386

    GT King Free Fire Game ID

    287597612

    इस गेम आईडी के माध्यम से आप King of free fire Gaming Tamizhan को खोज सकते हैं और उन्हें friend request send कर सकते हैं।


    Subscribe to the Gaming Tamizhan YouTube Channel


    King of Free Fire Net Worth

    आइए आप जानते हैं Gaming Tamizhan को Free Fire or Youtube Gaming Channel के जरिए कितनी कमाई होती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की Youtube Channel के माध्यम से 3 Lakh Per Month की earning होती है। लेकिन यह सिर्फ Google Adsense या फिर YouTube Monetization से होने वाली कमाई है।


    इससे अधिकतर वह sponsorship के माध्यम से भी earning करते हैं। जिसकी जानकारी Gt King द्वारा अभी शिपाई गई है। उन्होंने अपनी Net Worth के बारे में कभी भी नहीं बताया है।

    Conclusion

    दोस्तों जैसा कि आप सब the King of free fire जोकि Gaming Tamizhan है उसके बारे में अच्छे से जान चुके हैं। यहां तक कि इस ब्लॉग पोस्ट में Free Fire ID, Real Name, and Net Worth से संबंधित जानकारी दी पा चुके हैं। Gt King Gaming Stat में समय के अनुसार फेरबदल हो सकता है लेकिन हमें इस ब्लॉग पोस्ट में उनके फ्री फायर आईडी के बारे में बताया है जिसके जरिए आप कभी भी उनके गेमिंग स्टेट्स को देख सकते हैं।


    यदि आपको हमारा यह ब्लॉग पोस्ट अच्छा लगा हो तो अपने मित्रों के साथ इसे साझा जरूर करें जो कि free fire game और उनसे जुड़ी बातें जानने में दिलचस्पी रखते हैं।

    ShowHideComments
    Cancel