Neha 9987 contact app se paise kaise kamaye - रोजाना ₹500 कमाएं

यदि आप भी मोबाइल के जरिए Neha 9987 contact app se paise kaise kamaye के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं।

Neha 9987 contact app se paise kaise kamaye - रोजाना ₹500 कमाएं 

Neha 9987 Contact App se Paise Kaise Kamaye

यदि आप भी मोबाइल के जरिए Neha 9987 contact app se paise kaise kamaye के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं।


तो हम आपको बता देना चाहते हैं कि आप ऑनलाइन कमाई करने की सबसे बढ़िया और जबरदस्त वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं। जहां पर आपको मोबाइल से पैसे कैसे कमाए और घर बैठे पैसे कमाने के तरीके बताए जाते हैं।


    आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक ऐसा ही जबरदस्त एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करके आप घर बैठे ही Neha 9987 contact app का इस्तेमाल कर Online Earning कर सकते हैं।


    पैसा हमारी जिंदगी का सबसे अहम चीज माना जाता है क्योंकि उनके बिना हमारा लाइफस्टाइल अच्छा या बुरा माना जाता है। आज की इस दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई व्यक्ति ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने की होड़ में लगा हुआ है।


    इसलिए आप जैसे कुछ ऐसे व्यक्ति भी हैं जोकि स्टूडेंट, हाउसवाइफ या ऐसे लोग हैं जो कि खाली समय में अपने मोबाइल से पैसा कमाना चाहते हैं। कई सारे लोग अपने मोबाइल का इस्तेमाल बेफिजूल चीजें या फिर टाइम पास के लिए करते हैं।


    लेकिन आप जैसे लोगों के लिए हम अपनी वेबसाइट के माध्यम से घर बैठे कमाई के बेहतरीन टिप्स बताते हैं।


    इसीलिए आज हम आपके लिए इस एप्लीकेशन से जुड़ी पूरी जानकारी और नेहा 9987 कॉन्टैक्ट एप से पैसे कैसे कमाए से संबंधित आर्टिकल लेकर आए हैं। इसलिए इस आर्टिकल को अच्छे से जरूर पढ़िए।

    Neha 9987 contact app क्या है

    Neha 9987 Contact App Details
    App Captcha Karo
    Rating 4.2+
    Version Latest Version
    Downloads 1,00,000+
    App Size 17 MB
    Updated 1 day ago
    Android 6.0 and Above

    आइए सबसे पहले जानते हैं कि यह एप्लीकेशन किस प्रकार से आपको घर बैठे मोबाइल के जरिए पैसे कमाने का मौका देती है।


    नेहा 9987 कांटेक्ट ऐप एक एंड्राइड मोबाइल एप्लीकेशन है जिसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के बाद आप कुछ सिंपल टास्क को पूरा करके घर बैठे पैसे कमा सकते हैं।


    इस ऐप में दिए गए टास्क इसमें आपको सुझाए गए एप्स को डाउनलोड करना, Sponsored Video Ads को देखना और Points को इकट्ठा करना शामिल है।


    आपको आप बड़े ही आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और इंटरनेट के माध्यम से गूगल पर सर्च करके भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


    इसका नाम बदलकर Captcha Karo रख दिया गया इसलिए यदि आप इसे google play store से डाउनलोड कर रहे हैं तो इस एप्लीकेशन को इसके नए नाम से ही सर्च करें।

    Neha 9987 contact app se paise kaise kamaye

    अब तक आपने इस एप्लीकेशन के बारे में अच्छे से जान लिया लेकिन जब तक आप इसमें ऑनलाइन कमाई करने के तरीके को अच्छे से नहीं समझेंगे तब तक आप इस एप्लीकेशन से अच्छी कमाई नहीं कर पाएंगे।


    Neha 9987 contact App se paise kaise kamaye

    Neha 9987 Contact App में ऑनलाइन कमाई के बहुत से तरीके मौजूद हैं जिसके बारे में कंप्लीट जानकारी नीचे दी गई है :-

    #1. CAPTCHA Solve करके पैसे कमाए

    इस ऐप में आप Coins को इकट्ठा करके पैसे कमा सकते हैं जोकि पैसा कमाने का सबसे सरल तरीका इस एप्लीकेशन में मौजूद है।


    10,000 coins के बदले आपको ₹70 दिए जाते हैं। इसके अलावा इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद साइन अप करने पर 5 coins फ्री में दिए जाते हैं।


    जिन्हें Collect or Earn काफी आसान काम है। कमाए हुए पैसे को आप पेटीएम के जरिए बड़े ही आसानी से अपने बैंक में जमा कर सकते हैं।

    #2. Refer करके पैसे कमाए

    नेहा 9987 कॉन्टैक्ट एप से पैसे कमाने का यह बहुत ही जबरदस्त तरीका है क्योंकि आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इस ऐप को डाउनलोड करने का सुझाव दे सकते हैं।


    इस ऐप के जरिए घर बैठे कमाई करने का तरीका जब आप उन्हें अच्छे से समझाएंगे और वह आपके referral code या फिर link से इस ऐप को डाउनलोड करेंगे।


    तो आपको इसके बदले 70 Coins दिए जाएंगे। इसी प्रकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस ऐप के बारे में बताएंगे उतनी ही ज्यादा कमाई इस ऐप के माध्यम से आप कर सकते हैं।


    इसके लिए आप सोशल मीडिया जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने मित्र बना कर उन्हें इस ऐप को डाउनलोड करने का सुझाव दे सकते हैं।

    #3. Sponsored Video Ads से पैसे कमाए

    जी हां मित्रों, इस ऐप में दिया गया यह सबसे अनोखा तरीका है जहां पर आप घर बैठे वीडियो ऐड को देखकर घर बैठे पैसे कमा सकते हैं और महीने का 200 से ₹300 आसानी से कमाई कर सकते हैं।


    इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको sponsored video ads देखने का ऑप्शन दिखाई देगा इसे देखने के बदले आपको Coins मिलते हैं।

    #4. Apps Install करके पैसे कमाए

    इस ऐप में सुझाए गए एप्स या गेम को डाउनलोड करके आप पैसा कमा सकते हैं। हर ऐप को डाउनलोड करने के बदले में आपको पॉइंट्स या फिर कैश दिया जाता है।

    Neha 9987 Contact App से पैसे कैसे निकालें

    1. सबसे पहले Redeem के ऑप्शन पर क्लिक करें।
    2. अपना पेटीएम मोबाइल नंबर डालें।
    3. पेटीएम मोबाइल नंबर को लिंक करें।
    4. Submit button के ऊपर क्लिक करें।

    Neha 9987 contact App

    वैसे तो Neha 9987 Contact App के निकाले गए पैसे आपके बैंक अकाउंट में पहुंचने तक ज्यादा समय नहीं लगता। लेकिन फिर भी आपके द्वारा निकाले गए पैसे 2 Working Days में आपके बैंक अकाउंट में पहुंच जाते हैं।

    Neha 9987 contact app Download Kaise Kare

    यह ऐप नेहा 9987 कांटेक्ट ऐप के नाम से प्रचलित है लेकिन अब इसका नाम बदलकर Captcha Karo रख दिया है। इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।


    Neha 9987 contact App

    • Android Mobile में गूगल प्ले स्टोर को ओपन करें।
    • सर्च बार में इसके नए नाम से सर्च करें।
    • 18 MB का यह एप्लीकेशन एक लाख से अधिक लोगों द्वारा डाउनलोड कर लिया गया है।
    • Download करने के बाद अपने मोबाइल नंबर डाले और साइन अप करें।

    Conclusion

    आज के इस ऑनलाइन अर्निंग से जुड़े आर्टिकल में Neha 9987 contact app se paise kaise kamaye इसके बारे में जानकारी हिंदी भाषा में पाई है।


    घर बैठे पैसे कमाने के तरीके के बारे में यदि आप और जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट पर अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। यदि आपको हमारा यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

    ShowHideComments
    Cancel