Pubg Mobile Lite Download और Update कैसे करें?

आज के इस बेहतरीन पोस्ट में हम आपको पब जी Pubg Mobile Lite 0.23.0 Update को अपने मोबाइल में डाउनलोड कैसे करें

Pubg Mobile Lite Download और Update Kaise Kare

PUBG Lite 0.23.0 update

आज के इस बेहतरीन पोस्ट में हम आपको पब जी Pubg Mobile Lite 0.23.0 Update को अपने मोबाइल में डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में कंप्लीट जानकारी देने वाले हैं।


    इसी के साथ हम आपको इस आर्टिकल में इस नए Pubg Mobile Lite 0.23.0 से जुड़े ऐसे फीचर्स और कमाल के अपडेट के बारे में जानकारी देंगे जो कि आपको इसमें मिलने वाले हैं।


    Pubg Mobile Lite एप्लीकेशन कम रैम वाले स्मार्टफोन के लिए बनाया गया है ताकि 2GB Ram स्मार्टफोन वाले यूजर्स भी गेम का मजा उठा सके। इसलिए developer के द्वारा लगातार Pubg Mobile Lite से जुड़े अपडेट मिलते रहते हैं।


    हालांकि Pubg Mobile Application भारत में बैन कर दिया गया है लेकिन इस गेम को खेलने वाले इस गेम को खेलने की नई नई तकनीक के ढूंढते रहते हैं और इस Pubg Mobile Apk File Download करके इसे खेलते हैं।

    PUBG Mobile Lite 0.23.0 Release Date

    Pubg Mobile Lite खेलने वाले लाखों प् प्लेयर्स के लिए एक खुशखबरी सामने आ रहे हैं इसके बारे में आप आपको बता दें कि PUBG Mobile Lite 0.23.0 Update इस साल जून के महीने में रिलीज हो चुका है आप इसे डाउनलोड करके अपडेट कर सकते हैं।


    इस अपडेट में प्लेयर्स को काफी सारे नए फीचर्स जैसे कि व्यापार और मैप के साथ साथ नहीं स्किन प्रोवाइड की गई हैं। जिनका मजा आप इस गेम के नए अपडेट को डाउनलोड करके उठा सकते हैं।

    Pubg Mobile Lite 0.23.0 Update Features

    इस नए 0.23.00 update में यूजर्स को कमाल के नए फीचर्स दिए गए हैं। जिनका मजा आप गेम के दौरान उठा सकते हैं। यदि इस नए अपडेट के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको New Map Features, weapons Skins, Car Skin, Special Emotes, New Game Modes दिए गए हैं।

    Pubg Mobile Lite New Update Download Link

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यदि आप पब जी मोबाइल लाइट के नए वर्जन को अपडेट करना चाहते हैं। तो ऐसा आप प्ले स्टोर के माध्यम से नहीं कर पाएंगे।


    क्योंकि यदि आप इंडिया से हैं और पब जी मोबाइल लाइट के नए अपडेट को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इंडिया में पबजी मोबाइल लाइट एप्लीकेशन बैन कर दिया गया है और इसे प्ले स्टोर से हटा दिया गया है।


    लेकिन नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड करने पर आप इसके नए अपडेट के एपीके फाइल को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं।

    PUBG Lite 0.23.0 version Update Kaise Kare

    जैसा कि हमने आपको बताया कि इस अपडेट को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते। इसके नए अपडेट के एपीके फाइल को आपको ऊपर दिए गए लिंक से डाउनलोड करना पड़ेगा।


    आइए स्टेप बाय स्टेप समझते हैं कि इसे कैसे अपडेट करते हैं:

    1. पबजी मोबाइल लाइट के नए अपडेट को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड नहीं क्लिक करें।
    2. नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको उसके नए अपडेट के एपीके फाइल को डाउनलोड करना है।
    3. जैसे ही आपका नया एपीके फाइल डाउनलोड हो जाता है इसे आप अपने फोन में इंस्टॉल कर लीजिए।
    4. इसके नए अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद आप इसके नए फीचर्स और नए गेम मोड का मजा उठा सकते हैं।
    5. इसके नए अपडेट में आपको New Map Features, weapons Skins, Car Skin जैसे दमदार features देखने को मिल जाएंगे।

    Conclusion 

    हमें उम्मीद है कि आप PUBG Lite 0.23.0 update kaise kare इससे संबंधित जानकारी अच्छे से समझ चुके होंगे।


    यदि आपको पब जी मोबाइल लाइट के नए अपडेट को इंस्टॉल करने से संबंधित किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है तो आप हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं। हम जल्द से जल्द आपके कमेंट का रिप्लाई करने का पूरा प्रयास करेंगे।

    ShowHideComments
    Cancel