Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti

हम जानते हैं कि आप भी Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti के बारे में सही से जानना चाहते हैं तो आप सही वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं।

Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti

Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti

हम‌‌ जानते हैं कि आप भी Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti के बारे में सही से जानना चाहते हैं तो आप सही वेबसाइट पर पहुंच चुके हैं।


क्योंकि हमारी वेबसाइट पर काफी सारी रिसर्च करने के बाद ही आपके लिए हम यह आर्टिकल लेकर आए हैं। इस वेबसाइट के माध्यम से आप घर बैठे पैसे कैसे कमाए और मोबाइल से पैसे कैसे कमाए से संबंधित जानकारी मिलती है।


यदि आपको भी इस कमाल की ऐप के बारे में जानकारी मिली है और आप भी अपने खाली समय में इस ऐप के इस्तेमाल से घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं।


तो हम आपको बता दें कि आप उन सभी लोगों से बिल्कुल अलग हैं जो कि अपने मोबाइल का इस्तेमाल केवल सोशल मीडिया एप्स पर समय बर्बाद करने के लिए ही करते हैं।


    क्योंकि सोशल मीडिया एप्स हमारे एंटरटेनमेंट के लिए तो है ही लेकिन हमें अपने मोबाइल का इस्तेमाल अपने छोटे मोटे खर्चों को पूरा करने के लिए भी करना चाहिए।


    आज इंटरनेट की दुनिया में भारतवर्ष में बहुत ही सस्ता इंटरनेट की सुविधा आपको मिल रही है। तो आप सभी को इस सुविधा का इस्तेमाल नए-नए स्किल्स को सीखने और घर बैठे पैसे कमाने के तरीके को जानने में करना चाहिए।

    Malti 9978 App क्या है

    यह एक बहुत ही पॉपुलर गेम खेल कर पैसा कमाने वाली ऐप है। इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप ढेर सारे गेम्स खेल कर  Real Money या Token Earn सकते हैं।


    यहां पर काफी सारे दिलचस्प और मजेदार गेम्स उपलब्ध है जिन्हें खेलने के बाद यदि आप जीत जाते हैं तो आपको Paytm Cash या फिर Tokens जीतने का मौका मिलता है।


    गेम खेलो पैसा कमाओ ऐप List में यह Malti 9978 App भी शामिल है जिसे डाउनलोड करने के बाद लोग गेम खेल कर पैसा कमाना काफी पसंद करते हैं।

    Malti 9978 App इस्तेमाल कैसे करें

    मालती 9978 ऐप से पैसे कैसे कमाए के काफी सारे तरीके हैं जिनका इस्तेमाल करके आप घर बैठे खाली समय में पैसे कमा सकते हैं।


    लेकिन हर गेम को खेलने के बाद आपको अलग-अलग इनाम दिया जाता है जो कि कुछ इस प्रकार से है :-

    • Paytm Cash
    • Game Tokens

    जी हां दोस्तों, इस ऐप में किसी भी गेम को खेलने के लिए आपको टोकन की आवश्यकता होती है। Malti 9978 App में अलग-अलग गेम में अलग-अलग मात्रा से टोकन की आवश्यकता होती है।

    Also Read This Post 

    इसलिए आप नीचे दिए गए तरीकों का इस्तेमाल करके ढेर सारे टोकन को Collect कर सकते हैं।


    इन टोकन को इकट्ठा करके आप कई सारे गेम्स को खेल सकते हैं और इस ऐप से ढेर सारे पैसे कमाए जा सकते हैं।

    Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti

    मालती 9878 ऐप का इस्तेमाल करके आप 5 तरीकों से पैसा कमा सकते हैं। लेकिन आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहते हैं।


    कि ऐसे कई सारे ऐप्स इंटरनेट पर मौजूद हैं जिन्हें आप खाली समय में खेलते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि इन गेम्स का इस्तेमाल अपने खाली समय में ही करें।


    क्योंकि यदि आप इस ऐप के माध्यम से ज्यादा गेम्स खेलेंगे तो हो सकता है कि आपको इसकी आदत लग जाए।

    #1. मजेदार गेम खेल कर पैसा कमाएं 

    इस गेम में काफी मजेदार गेम्स जैसे कि चेस, लूडो, कैरम, Quiz उपलब्ध है जिन्हें खेलने के बाद आपका आइक्यू लेवल काफी बढ़ता है और quiz game खेल कर आपको देश और दुनिया की जानकारी मिलती है।


    इस ऐप की सबसे अच्छी बात यह है की गेम खेलने के पहले ही आपको यह पता चल जाता है कि किस गेम में जीतने के बाद आपको कितना पैसा दिया जाएगा। आप जीते हुए पैसे को पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।


    Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti से संबंधित यह पहला तरीका था जिसके जरिए real Paytm Cash or Tokens कमाए सकते हैं।

    #2. Referral Link Share करके पैसा कमाएं 

    Malti 9978 App से पैसे कमाने के लिए आप Refer and Earn Program का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। जो कि घर बैठे पैसे कमाने का बेहद सरल और अच्छा तरीका है।


    आजकल हर ऐप में रेफर एंड अर्न प्रोग्राम चलाया जा रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को ऐप के बारे में पता चल सके। यदि आप अपने मित्र को अपने Referral Link के माध्यम से इस ऐप को डाउनलोड करवाते हैं।


    तो आपके मित्र को ₹25 और आपको ₹75 मिलते हैं जिनका इस्तेमाल आप गेम खेलने या फिर पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।


    यदि आप गेम खेल कर पैसा कमाने मैं दिलचस्पी नहीं रखते हैं तो आप इसके रेफरल प्रोग्राम से काफी अच्छी कमाई कर सकते हैं।


    आप सोशल मीडिया एप्स जैसे कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ज्यादा से ज्यादा मित्र बनाकर उन्हें कमाई का तरीका बता सकते हैं और इसे आपको अपने रेफरल लिंक से के जरिए डाउनलोड करवा सकते हैं।

    #3. Spin And Win से पैसे कमाए

    इस ऐप में रोजाना आपको Spin and win का ऑप्शन दिया जाता है। जिसमें आप चक्कर को घुमा कर अपने किस्मत को आजमा सकते हैं और ₹10 का बोनस कैशबैक कूपन जीतने का मौका पा सकते हैं।


    इसमें ज्यादा समय व्यर्थ नहीं होता क्योंकि चक्कर के पॉइंटर पर अलग-अलग इनाम रखा गया होता है। जिस भी इनाम के ऊपर आकर आपका चक्कर रुकता है उसी इनाम के विजेता आप हो जाते हैं।

    #4. Fantasy Game खेलकर पैसा कमाएं 

    आप Fantasy Games जैसे कि क्रिकेट, फुटबॉल, बॉस्केटबॉल को खेल कर अच्छा पैसा कमा सकते हैं। आप अपनी पसंदीदा game contest में participate कर सकते हैं।


    यदि आपकी team इस fantasy game Contest में अच्छी रैंकिंग के साथ विजेता बन जाती है तो टीम के सभी मेंबर्स को इनाम के तौर पर कूपन या रियल पेटीएम कैश मिलता है।


    फेंटेसी गेम कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने वाली टीम की रैंकिंग जितनी ज्यादा अच्छी होगी उतना ही अधिक Cash Amount वह जीत सकती है।

    #5. Live Audio और Video से पैसा कमाएं 

    यह भी बहुत ही बेहतरीन और गेम खेलकर फेमस होने का जबरदस्त तरीका है। Malti 9978 App में आपको अपने followers के साथ ऑडियो और वीडियो के साथ बात करने का ऑप्शन दिया जाता है।


    आप इस ऐप के माध्यम से अपने पसंदीदा मेंबर को फॉलो कर सकते हैं और अपने खुद के फॉलोअर्स भी बना सकते हैं। इस ऐप में जब आपके 1000 से ज्यादा followers हो जाते हैं तब आपको ऑडियो चैट का ऑप्शन मिलता है।


    इसी के साथ 5000 फॉलोवड्स कंप्लीट होने के बाद आपको वीडियो चैट का ऑप्शन दिया जाता है इसमें आप अपने followers से बातें कर सकते हैं और काफी पॉपुलर हो सकते हैं।


    ऑडियो और वीडियो चैट के दौरान आपके फॉलोअर्स आपको टोकन और रियल पेटीएम कैश भी भेज सकते हैं। इसलिए एप्प बेहद शानदार गेम खेलकर पैसा कमाने वाला मोबाइल एप्लीकेशन है।

    Malti 9978 App डाउनलोड कैसे करें 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह आप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है लेकिन इस ऐप को आप इंटरनेट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आप इंटरनेट पर क्रोम ब्राउजर को ओपन करें और इस ऐप का नाम सर्च करें।


    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ऐप से संबंधित मिलता-जुलता ऐप जिसका नाम MPL है उसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।


    जिसमें इस ऐप से भी ज्यादा ढेर सारे गेम मौजूद हैं जिन्हें खेलकर आप आसानी से पैसा कमा सकते हैं। यह पूरी तरह से सुरक्षित है और गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है।


    इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप मोबाइल से घर बैठे पैसे कमाने के अन्य तरीकों के बारे में जान सकते हैं।

    Conclusion

    हमें आशा है कि आप Malti 9978 App से पैसे कैसे कमाए इससे जुड़ी जानकारी अच्छे से जान चुके हैं। यदि आप इस ऐप से संबंधित किसी भी प्रकार का प्रशन हमारी वेबसाइट के माध्यम से पूछना चाहते हैं।


    तो नीचे दिए गए कमेंट ऑप्शन के जरिए आप यह कर सकते हैं हमारी टीम आपकी कमेंट का रिप्लाई करने का पूरा प्रयास करेगी।

    ShowHideComments
    Cancel